लाइव टीवी

वायरलेस चार्जर और ब्लूलिंक टेक्नॉलजी के साथ लॉन्च हुई Hyundai Elantra, जानें कीमत और फीचर्स

News18Hindi
Updated: October 3, 2019, 1:39 PM IST
वायरलेस चार्जर और ब्लूलिंक टेक्नॉलजी के साथ लॉन्च हुई Hyundai Elantra, जानें कीमत और फीचर्स
बीएस6 वाली नई हुंडई एलांट्रा

नई एलांट्रा (elantra) में भारतीय ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से फीचर्स और ऑप्शंस दिए गए हैं. एलांट्रा 2019 को सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसमें आपको BSVI कम्पलाइंट मिलेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2019, 1:39 PM IST
  • Share this:
Hyundai की सिडान कार Elantra भारत में लॉन्च हो गई है. भारत में हुंडई इंडिया ने इस कार को 15.89 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है. ये कार इंटरनेशनल मार्केट में पहले ही एंट्री मार चुकी है और अब भारत में भी लॉन्च होने जा रही है. नई एलांट्रा (elantra) में भारतीय ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से फीचर्स और ऑप्शंस दिए गए हैं. एलांट्रा 2019 को सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसमें आपको BSVI कम्पलाइंट मिलेगी. हालांकि, डीजल में BSVI कब तक आएगा, इस बारे में अभी कुछ कह पाना मुश्किल है.

वेरिएंट्स
दिल्ली में एलांट्रा के स्टार्टिंग वेरिएंट यानी Hyundai Elantra S की एक्स-शोरूम कीमत 15.89 लाख रुपए रखी गई है. इसके बाद Hyundai Elantra SX का प्राइस 18.49 लाख, Hyundai Elantra SX automatic का प्राइस 19.49 लाख और Hyundai Elantra SX (O) automatic का एक्स-शोरूम प्राइस 20.39 लाख रुपये है.


Loading...

नया डिजाइन
कार के डिजाइन की बात की जाए तो इसमें नया cascading ग्रिल दिया गया है, इस तरह का ग्रिल हुंडई की फैमिली में शामिल हुईं ज्यादातर नई गाड़ियों में देखने को मिल रहा है. कार में नए हेडलैंप्स दिए गए हैं. नई एलांट्रा में अब आपको LED quad Projector headlamps मिल रहे हैं. साथ ही इसके टेल लैंप्स को भी नया डिजाइन दिया गया है. कार के टेल लैंप्स पहले से ज्यादा शार्प हैं.



नई एलांट्रा में मिलेगी ब्लूलिंक टेक्नॉलजी
एलांट्रा का डैशबोर्ड उसके प्री-फेसलिफ्ट मॉडल जैसा ही नजर आता है, लेकिन इसमें नए इन्सेट्स और कलर स्कीम्स दिए गए हैं. इस कार में जो सबसे खास फीचर दिया गया है वो है हुंडई का Bluelink tech. हुंडई ने सबसे पहले ये फीचर Venue में दिया था. ब्लूलिंक टेक्नॉलजी आपको रिमोट इंजन स्टार्ट और रिमोट क्लाइमेट कंट्रोल फंक्शन जैसे कई फीचर्स ऑफर करती है.



इंटिरियर और फीचर्स
कार के इंटिरियर की बात करें तो यहां आपको 8 स्पीकर्स के साथ इनफिनिटी साउंड सिस्टम वाला 8-इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा. साथ ही इसमें वायरलेस चार्जर, इलेक्ट्रिक सनरूफ, वेंटिलेटेड सीट्स, 6-एयरबैग्स जैसे कई फीचर्स मिलेंगे.



इसके अलावा हुंडई इंडिया तीन साल एश्योरेंस पैकेज भी दे रही है, जिसमें 3-year वारंटी, 3-year रोड साइड असिस्टेंस और 3-year फ्री मेन्टेनेंस शामिल है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 12:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...