Home /News /auto /

Hyundai i20 N लाइन वेरिएंट 24 अगस्त को होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

Hyundai i20 N लाइन वेरिएंट 24 अगस्त को होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

हुंड़ई आई20 एन लाइन हैचबैक कार 24 अगस्त को होगी लॉन्च.

हुंड़ई आई20 एन लाइन हैचबैक कार 24 अगस्त को होगी लॉन्च.

Hyundai i20 N लाइन वेरिएंट में 1.0 लीटर का टर्बो-पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल करेगी, जो 118hp की पावर और 172Nm के पीक टॉर्क जेनरेट करता है. कंपनी इस कार को imt (Intelligent manual transmission) और DCT (dual clutch transmission) गियरबॉक्स के साथ पेश कर सकती है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. साउथ कोरिया की दिग्गज कार निर्माता कंपनी i20 के नए वेरिएंट N लाइन को भारत में 24 अगस्त को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. जानकारी के अनुसार कंपनी इस i20 N लाइन वेरिएंट को ग्राहकों के लिए 24 अगस्त को पेश करेगी, जिसकी कीमत की जानकारी कंपनी सितम्बर में देगी. N लाइन के अंतर्गत कंपनी ने 3 वेरिएंट्स को शामिल किया है, जिसमे N6 iMT, N8 iMT और N8 DCT हैं. इस वेरिएंट में कंपनी टर्बोचार्ज्ड BS6 इंजन इस्तेमाल करेगी, जिसमे स्पोर्टी डिजाइन के साथ शानदार फीचर्स दिए जायेंगे.

    कार का डिज़ाइन
    डिज़ाइन के मामले में कंपनी ने कार को शानदार लुक दिया है. कार के लुक को शानदार बनाने के लिए इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील्स दिए जायेंगे. इसके साथ इसमें बड़ी ब्लैक्ड आउट ग्रिल, पीछे की तरह शानदार बड़े हेडलैंप्स और स्कल्पटेड बोनट के साथ स्लोपिंग रूफलाइन मिलेंगे. कार में ORVM और ब्लैक्ड आउट B-पिलर भी दिए जायेंगे.

    यह भी पढ़ें: Vespa का 75th एनिवर्सरी एडिशन भारत में 19 अगस्त को होगा लॉन्च, जानें क्या है ख़ास

    कार के फ्रंट को प्रीमियम लुक देने के लिए इसमें Z-शेप रैप अराउंड टेल लाइट दी गई है. कार के फ्रंट के टॉप पर रूफ माउंटेड स्पॉइलर और शार्क फिन ऐंटेना देखने को मिलेगा. कार को स्पोर्टी लुक को बेहतर बनाने के लिए इसमें ड्यूल एक्जॉस्ट दिया गया है.

    इंजन
    कंपनी नई i20 N लाइन वेरिएंट में 1.0 लीटर का टर्बो-पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल करेगी, जो 118hp की पावर और 172Nm के पीक टॉर्क जेनरेट करता है. कंपनी इस कार को imt (Intelligent manual transmission) और DCT (dual clutch transmission) गियरबॉक्स के साथ पेश कर सकती है.

    यह भी पढ़ें: Ola Electric Scooter S1 इंडिया में हुआ लॉन्च, 1 लाख रुपये से कम है कीमत, जानिए फीचर्स

    इंटीरियर
    हुंडई की इस 5-सीटर कार में बेहतरीन केबिन स्पेस दिया गया है. कार में शानदार 3 स्पोक मल्टी-फंक्शनल लेदर स्टीयरिंग दिया गया है. कार के इंटीरियर को शानदार लुक देने के लिए इसके सीट और हैंड ब्रेक में रेड स्टिचिंग की गई है. कार में एंटरटेनमेंट के लिए ब्लू लिंक कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी के साथ 10.25 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट दिया गया है. सेफ्टी के तौर पर इसमें मल्टिपल एयरबैग और ADAS शामिल किये गए हैं. जानकारों के अनुसार हुंडई इस कार को 12 लाख रूपये की कीमत के आस-पास लॉन्च कर सकती है.

    Tags: Auto, Auto News, Autofocus, Hyundai, Hyundai elite i20

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर