होम /न्यूज /ऑटो /हुंडई के चेन्नई कारखाने में काम शुरू, पहले दिन इतने कारों का हुआ उत्पादन

हुंडई के चेन्नई कारखाने में काम शुरू, पहले दिन इतने कारों का हुआ उत्पादन

15 साल पुराने कार, बस, ट्रक हो जाएंगे कबाड़, सरकार जल्द ला सकती है ये पॉलिसी

15 साल पुराने कार, बस, ट्रक हो जाएंगे कबाड़, सरकार जल्द ला सकती है ये पॉलिसी

हुंडई मोटर इंडिया (Hyundai Motor India) ने श्रीपेरम्बदूर (Sriperumbudur) कारखाने में आठ मई को विनिर्माण गतिविधियां फिर ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. हुंडई मोटर इंडिया (Hyundai Motor India) के चेन्नई कारखाने में परिचालन फिर शुरू हो गया है. परिचालन शुरू करने के पहले दिन इस कारखाने में 200 कारों का उत्पादन हुआ. कंपनी ने श्रीपेरम्बदूर (Sriperumbudur) कारखाने में आठ मई को विनिर्माण गतिविधियां फिर शुरू की हैं. हुंडई मोटर इंडिया ने बयान में कहा कि कंपनी के विनिर्माण संयंत्र में सुरक्षा और सामाजिक दूरी (Social Distancing) दिशानिर्देशों का 100 प्रतिशत अनुपालन किया जा रहा है.

    कंपनी ने कहा कि सरकार कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से संकट में आई अर्थव्यवस्था को उबारने का प्रयास कर रही है. ऐसे में विनिर्माण परिचालन शुरू होने से कंपनी आर्थिक गतिविधियों में योगदान दे पाएगी. राष्ट्रव्यापी बंद के तीसरे चरण में अंकुशों में कुछ ढील मिलने के बाद कई उद्योगों ने चरणबद्ध तरीके से फिर परिचालन शुरू कर दिया है.

    ये भी पढ़ें- इन 4 स्टेप में खरीदें अपनी फेवरेट SUV, M&M का दावा- पिज्जा से जल्दी पहुंच जाएगी कार आपके घर

    घर बैठे खरीदें कार
    Hyundai ने हाल ही में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म 'Click to buy' की पेशकश की है, जिसके तहत ग्राहक ऑनलाइन गाड़ियों की खरीदारी कर सकते हैं. 'Click to buy' अपनी तरह का पहला ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म है. हुंडई ने इसे पायलट बेसिस पर जनवरी 2020 में दिल्ली-NCR के कुछ डीलर्स के साथ मिलकर लॉन्च किया था. अब कंपनी ने इसकी पहुंच पूरे भारत में उपलब्ध करा दी है.

    इन कारों पर मिल रही छूट
    हुंडई मोटर इंडिया ने ऑनलाइन कार खरीदने पर हर मॉडल पर मिलने वाला डिस्काउंट देगी. हुंडई सैंट्रो पर 40,000 रुपये की छूट मिल रही है. इसके अलावा हुंडई ग्रैंड आई10 पर आपको 45,000 रुपये, हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस पर 25,000 रुपये, हुंडई टकसन पर भी 25,000 रुपये और हुंडईआई20 एलीट पर 35,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. सबसे अधिक डिस्काउंट हुंडई इलेक्ट्रा पर मिल रहा है. इस मॉडल पर कंपनी पूरे 1 लाख रुपये की बंपर छूट दे रही है.

    ये भी पढ़ें- Innova से सस्ती गाड़ी लाने के लिए टोयोटा और सुजुकी ने मिलाया हाथ, जानें डिटेल्स

    Tags: Auto, Auto News, Automobile, Car, Car Bike News, Coronavirus, Coronavirus in India, Hyundai, Lockdown

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें