कार खरीदने का सुनहरा मौका, Hyundai दे रही है 1.5 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट

हुंडई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हुंडई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोरियाई ऑटोमेकर कंपनी हुंडई (Hyundai) सैंट्रो, ऑरा, एलांट्रा और कोना ईवी जैसी कारों पर 1.5 लाख रुपये तक की छूट दे रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 9:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस समय सपना सच करने का बेहतर मौका है. दरअसल, कोरियाई ऑटोमेकर कंपनी हुंडई (Hyundai) अपनी चुनिंदा कारों पर मार्च महीने में  बंपर डिस्काउंट की घोषणा की है. कंपनी सैंट्रो, ऑरा, एलांट्रा और कोना ईवी जैसी कारों पर 1.5 लाख रुपये तक की छूट दे रही है. ये डिस्काउंट एक्सचेंज और कैश के अलावा लॉयल्टी बोनस के रूप में भी हैं.

हुंडई की एंट्री लेवल कार सैंट्रो पर 50 हजार रुपये का छूट 

हुंडई इंडिया अपनी कोना ईवी कार पर 1.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. कंपनी की एंट्री लेवल कार सैंट्रो पर 50 हजार रुपये की छूट मिल रही है. कुछ कारों पर सीधे 30 हजार रुपये का कैश बेनेफिट मिल रहा है. Hyundai Aura पर 70 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

Nios कारों पर भी 60 हजार रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं जिसमें 45 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट है. इसमें 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है.
ये भी पढ़ें- Home Loan के जरिये कई तरह से कर सकते हैं टैक्स छूट का दावा, जानें कैसे उठाया जाए फायदा

इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के उसे अतिरिक्त 15 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. 5 हजार रुपये का कॉरपोरेट बेनेफिट भी पा सकते हैं. कंपनी का ये ऑफर सिर्फ मार्च 2021 के अंत तक ही उपलब्ध हैं. वहीं, कंपनी अपनी सबसे अधिक बिकने वाली कारों में शुमार हुंडई आई20, वेर्ना, क्रेटा, वेन्यू और टक्सन पर कोई डिस्काउंट नहीं दे रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज