हुंडई ने किया शानदार फीचर्स से लैस Elantra N Line सेडान का खुलासा-जानें खासियत

Elantra N Line sport से कंपनी ने उठाया पर्दा

हुंडई (Hyundai) ने अपनी 7वीं जनरेशन की सेडान एलांट्रा एन लाइन स्पोर्ट (Elantra N Line sport) से पर्दा उठाया और इसके धांसू फीचर्स के बारे में बताया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. हुंडई मोटर इंडिया (Hyundai Motor India) ने अपनी प्रीमियम सेडान एलांट्रा एन लाइन स्पोर्ट (Elantra N Line sport) पर से पर्दा उठा दिया. कंपनी ने मंगलवार को अपनी 7th जनरेशन की इस सेडान के कई शानदार एडवांस फीचर्स के बारे में बताया है. कंपनी के प्रबंध निदेश एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि यह ऑल न्यू एलांट्रा ग्लोबल लेवल पर बेस्टसेलर है और नई पीढ़ी में नए मानक तय करने को प्रतिबद्ध है. एलांट्रा के डिजाइन को मॉडर्न व स्टाइलिश लुक दिया गया है

    देखें इस शानदार गाड़ी के फीचर्स-

    एलांट्रा के सामने हिस्से की बात करें तो, इसमें हुंडई का सिग्नेचर डिजाइन लैंग्वेज का प्रयोग किया गया है, जिसमें कैस्केडिंग ग्रिल दिया गया है. सामने में हेक्सागोनल ग्रिल दिया गया है, जिस पर क्रोम एक्सेंट का प्रयोग किया गया है, जो इस सेडान को प्रीमियम लुक देता है. सामने ग्रिल के दोनों किनारों हेडलैंप दिया गया है तथा एलईडी डीआरएल जोड़ा गया है.

    सामने बंपर पर बूमरैंग आकार के हाउसिंग दी गयी है जिस में फॉग लैंप व एयर इन तक दिया गया है. एलांट्रा के साइड हिस्से को सामान्य डिजाइन दिया गया है. हुंडई एलांट्रा में18-इंच के स्पोर्टी अलॉय व्हील दिए गए हैं. साइड मिरर, एन लाइन विंडो एक्सेंट और साइड स्कर्ट सभी एन ब्रांड सिग्नेचर ग्लॉस ब्लैक में खत्म हुए हैं. इसमें 1.6-लीटर टर्बोचार्ज्ड, 4 सिलेंडर इंजन है. इंजन को छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन जो 201 hp की पावर जनरेट करता है.

    ये भी पढ़ें : 5th जेनरेशन Honda City जुलाई मिड में होगी लॉन्च- जानें इस शानदार कार के फीचर्स

    अपनी अच्छी तरह से स्थापित Elantra नेमप्लेट के साथ - अब अपनी सातवीं पीढ़ी में - Hyundai ने N ब्रांड के लिए एक आकर्षक प्रवेश बिंदु प्रदान करने के लिए Elantra N Line की अपेक्षा की है, जो दुनिया भर में ड्राइवरों और प्रदर्शन के प्रति उत्साही के साथ लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है। हुंडई की N सीरिज के कुछ चुनिंदा मॉडल Veloster N, i30 N और i30 Fastback N बाजार में उपलब्ध हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.