लाइव टीवी

Hyundai Santro लिमिटेड एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कितनी है कीमत और क्या है नया

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 6:53 PM IST
Hyundai Santro लिमिटेड एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कितनी है कीमत और क्या है नया
हुंडई सैंट्रो

ये एडिशन पोलर व्हाइट और एक्वा टील शेड में भी अवलेब होगा, ये शेड आपको नई ग्रेंड आई10 निऑस में भी देखने को मिलते हैं. इसके अलावा कार के इंटिरियर में भी बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 6:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (hyundai) ने बुधवार को अपनी लोकप्रिय सैंट्रो (santro) कार का एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च किया. कंपनी ने इसकी शुरुआती शोरूम कीमत 5.17 लाख रुपए रखी है. हुंडई ने एक बयान में बताया कि उसने कार के दो लिमिटेड एडिशन लॉन्च किए हैं. इसमें स्पोट्र्ज एमटी (मैनुअल ट्रांसमिशन) की शोरूम कीमत 5,16,890 रुपए और एएमटी (ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन) की कीमत 5,74,890 रुपए है. इस मौके पर कंपनी के राष्ट्रीय बिक्री प्रमुख विकास जैन ने कहा कि नया एनिवर्सरी एडिशन हमारे ग्राहकों को पसंद आएगा और ग्लोबल टेक्नॉलजी पर टिकी सैंट्रो की विरासत को और मजबूत करेगा. इस साल सितंबर तक हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने नई सैंट्रो की 75,944 कारें बेची हैं.

क्या है नया
सैंट्रो के इस एनिवर्सरी एडिशन में नए व्हील कवर्स, डोर हैंडल्स और ग्लॉस ब्लैक में रूफ रेल्स जैसे कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे. गाड़ी के डोर पर नई क्लैडिंग, बूटलिड पर क्रोम और एनिवर्सरी एडिशन की स्पेशल बैजिंग मिलेगी. साथ ही ये एडिशन पोलर व्हाइट और एक्वा टील शेड में भी अवलेब होगा, ये शेड आपको नई ग्रेंड आई10 निऑस में भी देखने को मिलते हैं. इसके अलावा कार के इंटिरियर में भी बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. लिमिटेड एडिशन मॉडल में ब्लू इंसर्ट्स और नए सीट फैब्रिक के साथ ऑल-ब्लैक केबिन मिल रहा है. कार के एसी वेंट और गियर लीवर के पास एक्वा टील इंसर्ट्स दिए गए हैं.

सैंट्रो का इंटिरियर
सैंट्रो का इंटिरियर


इंजन में कोई बदलाव नहीं
हालांकि इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. Hyundai Santro Anniversary Edition में भी 1.1-litre, 4-सिलेंडर, 12-वॉल्व पेट्रोल इंजन मिलेगा. ये इंजन 69PS की पावर और 99Nm का टॉर्क जनरेट करता है और आपको 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ही गियरबॉक्स का ऑप्शन देता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 6:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...