Hyundai ने शुरू की Alcazar SUV की बुकिंग, जानिए कैसे कर सकते है बुक

हुंडई ने Alcazar की बुकिंग ओपन की.

हुंडई ने Alcazar की बुकिंग ओपन की.

Hyundai की अपकमिंग एसयूवी Alcazar को बुक करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 50 हजार रुपये का टोकन अमाउंट देना होगा. कंपनी के अनुसार Hyundai Alcazar की बुकिंग डीलरशिप और ऑनलाइन तरीके से की जा सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 3:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हुंडई ने अपनी अपकमिंग एसयूवी Alcazar की बुकिंग शुरू कर दी है. इस कार को हुंडई 6 अप्रैल को ग्लोबली लॉन्च करने वाली है. वहीं कुछ समय पहले Hyundai ने Alcazar का टीजर रिलीज किया था. जिसके बाद से ही लोग इस एसयूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. आइए जानते है आप कैसे हुंडई की Alcazar SUV को बुक कर सकते हैं.

इतने रुपये देना होगा टोकन अमाउंट - अगर आप हुंडई की अपकमिंग एसयूवी Alcazar को बुक करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 50 हजार रुपये का टोकन अमाउंट देना होगा. कंपनी के अनुसार Hyundai Alcazar की बुकिंग डीलरशिप और ऑनलाइन तरीके से की जा सकती है. वहीं कंपनी इसकी डिलीवरी जून में शुरू करने का दावा कर रही है.

यह भी पढ़ें: यहां से खरीदें Phone से भी कम दाम में Pulsar, Passion और Hero Karizma बाइक

कैसी होगी Hyundai की Alcazar SUV - कंपनी इस कार को 6 सीट और 7 सीट वेरिएंट में लॉन्च करेगी, जिसमे 6 सीटर वेरिएंट मिडिल रो में कैप्टन सीट दिया जाएगा, वहीं 7 सीटर वेरिएंट में बेंच सीट दिया जायेगा. कंपनी ने इस एसयूवी को उसी प्लेटफार्म पर डिज़ाइन किया है. जिस पर उसने अपने Hyundai Creta को तैयार किया था. 
Hyundai Alcazar SUV के फीचर्स - Alcazar एसयूवी आकर में Creta से लम्बाई में  बड़ी होगी, जिससे बैठने वालो को बेहतर लेगरूम मिल सके.  फ्रंट में LED डेटाइम रनिंग लाइट्स प्रोजेक्टर हेडलैंप स्पलिट लाइटिंग है. वही इसके रियर साइड में ट्विन एग्जॉस्ट के साथ बैक साइड 17-इंच ड्यूल-टोन डायमंड-कट अलॉय व्हील्स के साथ नया रूफ माउंटेड स्पॉइलर दिया गया है. साथ में नए डिज़ाइन का LED टेल लाइट दिया गया है. जो की काफी हद तक कंपनी की ग्लोबल एसयूवी Palisade की कॉपी लगती है. 

यह भी पढ़ें: Video : राजस्थान के युवक ने बिना ड्राइवर के चलने वाला ट्रैक्टर बनाया, किसानों को होंगे इससे कई फायदे

Hyundai Alcazar SUV का इंजन - कंपनी इस एसयूवी में 1.5 लीटर की क्षमता का नेचुरल एस्पायर्ड पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन के साथ साथ 1.4 लीटर की क्षमता का टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन भी देगी, जो कि 6 स्पीड मैनुअल, 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स  के साथ आएगा. 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज