लाइव टीवी

अब घर बैठे खरीद सकेंगे Hyundai की कारें, कंपनी ने शुरू की 'Click to Buy' सर्विस

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 2:32 PM IST
अब घर बैठे खरीद सकेंगे Hyundai की कारें, कंपनी ने शुरू की 'Click to Buy' सर्विस
डिलीवरी के ऑप्शन में भी फ्लेक्सिबिलिटी होगी. चाहें तो आप इसे घर पर डिलीवर करवा लें या जाकर डीलरशिप से भी उठा सकते हैं.

हुंडई ने कहा कि क्लिक टू बाय (Click to Buy) प्लेटफॉर्म कस्मर्स को कार खरीददारी का डिजिटल एक्सपीरिएंस कराएगा. इसके लिए यूज़र्स को कंपनी के पोर्टल पर रजिस्टर करना होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 2:32 PM IST
  • Share this:
हुंडई (Hyundai) ने अब ग्राहकों के लिए नई सर्विस शुरू की है. इस सर्विस के तहत खरीददार घर बैठे कार खरीद सकेंगे. दरअसल, कंपनी ने 'क्लिक टू बाय' (Click to Buy) ऑप्शन की शुरुआत की है जिसके तहत दिल्ली-एनसीआर के कुछ डीलर्स ऑनलाइन कारों की बिक्री करेंगे. कंपनी का कहना है कि यह डीलर्स के लिए एडिशनल सेल्स चैनल की तरह काम करेगा. बहुत जल्दी इसे हुंडई के बाकी डीलरशिप के लिए भी कर दिया जाएगा.

हुंडई ने कहा कि क्लिक टू बाय प्लेटफॉर्म कस्मर्स को कार खरीददारी का डिजिटल एक्सपीरिएंस कराएगा. इसके लिए यूज़र्स को कंपनी के पोर्टल पर रजिस्टर करना होगा. कस्टमर्स को कारों के जो भी ऑप्शन उपलब्ध हैं उनमें से किसी एक ऑप्शन को चुनना होगा. इसके बाद वे इन्टीरियर और एक्सटीरियर को अपनी पसंद के हिसाब से कॉन्फिगर कर पाएंगे, साथ ही कार का कलर चुनने के साथ-साथ पेमेंट का ऑप्शन भी चुन पाएंगे. ग्राहकों को इसमें पर्सनलाइज़़्ड असिस्टेंट का भी ऑप्शन मिलेगा. इसके साथ ही सेल्स रिप्रेजेंटेटिव को भी संपर्क किया जा सकता है. डिलीवरी के ऑप्शन में भी फ्लेक्सिबिलिटी होगी. चाहें तो आप इसे घर पर डिलीवर करवा लें या जाकर डीलरशिप से भी उठा सकते हैं.

ऑनलाइन बिक्री का इंडिया का फर्स्ट प्लेटफॉर्म है-
किम ने कहा, 'नई हुंडई कारों की खरीद के लिए, नए जमाने के डिजिटल ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए यह भारत का पहला ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म है. पिछले एक दशक से खुदरा बिक्री में ज़बरदस्त बदलाव आया है और नई पीढ़ी ऑनलाइन उत्पादों को खरीदने के लिए काफी इच्छुक है.' ग्राहकों की डोर स्टेप पर कार खरीदने की पूरी प्रक्रिया की पेशकश करने के लिए मारुति सुजुकी के बाद हुंडई मोटर इंडिया दूसरी निर्माता कंपनी होगी.



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 2:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading