• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • अब घर बैठे खरीद सकेंगे Hyundai की कारें, कंपनी ने शुरू की 'Click to Buy' सर्विस

अब घर बैठे खरीद सकेंगे Hyundai की कारें, कंपनी ने शुरू की 'Click to Buy' सर्विस

डिलीवरी के ऑप्शन में भी फ्लेक्सिबिलिटी होगी. चाहें तो आप इसे घर पर डिलीवर करवा लें या जाकर डीलरशिप से भी उठा सकते हैं.

डिलीवरी के ऑप्शन में भी फ्लेक्सिबिलिटी होगी. चाहें तो आप इसे घर पर डिलीवर करवा लें या जाकर डीलरशिप से भी उठा सकते हैं.

हुंडई ने कहा कि क्लिक टू बाय (Click to Buy) प्लेटफॉर्म कस्मर्स को कार खरीददारी का डिजिटल एक्सपीरिएंस कराएगा. इसके लिए यूज़र्स को कंपनी के पोर्टल पर रजिस्टर करना होगा.

  • Share this:
    हुंडई (Hyundai) ने अब ग्राहकों के लिए नई सर्विस शुरू की है. इस सर्विस के तहत खरीददार घर बैठे कार खरीद सकेंगे. दरअसल, कंपनी ने 'क्लिक टू बाय' (Click to Buy) ऑप्शन की शुरुआत की है जिसके तहत दिल्ली-एनसीआर के कुछ डीलर्स ऑनलाइन कारों की बिक्री करेंगे. कंपनी का कहना है कि यह डीलर्स के लिए एडिशनल सेल्स चैनल की तरह काम करेगा. बहुत जल्दी इसे हुंडई के बाकी डीलरशिप के लिए भी कर दिया जाएगा.

    हुंडई ने कहा कि क्लिक टू बाय प्लेटफॉर्म कस्मर्स को कार खरीददारी का डिजिटल एक्सपीरिएंस कराएगा. इसके लिए यूज़र्स को कंपनी के पोर्टल पर रजिस्टर करना होगा. कस्टमर्स को कारों के जो भी ऑप्शन उपलब्ध हैं उनमें से किसी एक ऑप्शन को चुनना होगा. इसके बाद वे इन्टीरियर और एक्सटीरियर को अपनी पसंद के हिसाब से कॉन्फिगर कर पाएंगे, साथ ही कार का कलर चुनने के साथ-साथ पेमेंट का ऑप्शन भी चुन पाएंगे. ग्राहकों को इसमें पर्सनलाइज़़्ड असिस्टेंट का भी ऑप्शन मिलेगा. इसके साथ ही सेल्स रिप्रेजेंटेटिव को भी संपर्क किया जा सकता है. डिलीवरी के ऑप्शन में भी फ्लेक्सिबिलिटी होगी. चाहें तो आप इसे घर पर डिलीवर करवा लें या जाकर डीलरशिप से भी उठा सकते हैं.

    ऑनलाइन बिक्री का इंडिया का फर्स्ट प्लेटफॉर्म है-
    किम ने कहा, 'नई हुंडई कारों की खरीद के लिए, नए जमाने के डिजिटल ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए यह भारत का पहला ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म है. पिछले एक दशक से खुदरा बिक्री में ज़बरदस्त बदलाव आया है और नई पीढ़ी ऑनलाइन उत्पादों को खरीदने के लिए काफी इच्छुक है.' ग्राहकों की डोर स्टेप पर कार खरीदने की पूरी प्रक्रिया की पेशकश करने के लिए मारुति सुजुकी के बाद हुंडई मोटर इंडिया दूसरी निर्माता कंपनी होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज