लाइव टीवी

कंफर्म! इस दिन लॉन्च होगी Hyundai की नई Grand i10

News18Hindi
Updated: July 10, 2019, 6:53 PM IST
कंफर्म! इस दिन लॉन्च होगी Hyundai की नई Grand i10
ग्रैंड आई10 (प्रतिकात्मक तस्वीर)

कार के लुक की बात करें तो ग्रैंड आई10 के नेक्स्ट जनरेशन मॉडल में हुंडई का कासकेडिंग ग्रिल भी दिया जा सकता है, जैसा कि हुंडई की वेन्यू में आता है

  • Share this:
हुंडई इंडिया अपनी सबसे लोकप्रिय कार में से एक Grand i10 का नेक्स्ट-जेनरेशन वेरिएंट जल्द ही लॉन्च करने वाली है. जानकारी के मुताबिक, हुंडई नई ग्रैंड आई10 को 20 अगस्त को लॉन्च करेगा और ये कार का ग्लोबल डेब्यू भी होगा. कहा जा रहा है कि कार का डिजाइन इस बार पूरी तरह से बदल दिया जाएगा. साथ ही सेफ्टी नॉर्म्स और क्रैश टेस्ट में कार पास हो सके, इसके लिए नई ग्रैंड आई10 रिवर्क्ड प्लैटफॉर्म पर बेस्ड होगी.

hyundai i10
ग्रैंड आई10


ये भी पढ़ें-Swift बनी बेस्ट सेलिंग कार, टॉप 10 में मारुति की 8 कारें

कैसा होगा इंटिरियर-एक्सटीरियर

कार के लुक की बात करें तो ग्रैंड आई10 के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल में हुंडई का कासकेडिंग ग्रिल भी दिया जा सकता है, जैसा कि हुंडई की वेन्यू में आता है. इसके अलावा शार्पर हैडलैंप्स, बेहतरीन कर्व्स, नए अलॉय व्हील्स और बड़े टेल लैंप्स भी कार की लुक को और बेहतरीन बनाने के लिए दिए जा सकते हैं. गाड़ी के इंटिरियर की बात करें तो इसमें भी बदलाव किए जा सकते हैं. वेन्यू के जैसे नई ग्रैंड आई10 में भी 8-इंच का टचस्क्रीन इनफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है. साथ ही ग्राहकों हुंडई की ब्लू लिंक टेकनॉलजी भी मिल सकती है.

facelift grand i10
फेस लिफ्ट ग्रैंड आई10


ये भी पढ़ें-कार खरीदने के लिए आसानी से मिलेगा लोन, मारुति ने उठाए ये कदम
Loading...

इंजन और कीमत-
गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसमें किसी बड़े बदलाव की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है. हालांकि BS-IV की जगह अब BS-VI कॉम्प्लेइंट का इस्तेमाल किया जा सकता है. वहीं next-gen Hyundai Grand i10 के प्राइस की बात करें, तो ये पहले के मुकाबले कुछ ज्यादा जरूर हो सकता है. नई ग्रैंड आई10 का सीधा मुकाबला मारुति सुजुकी स्विफ्ट, टाटा की टिएगो और फोर्ड की फीगो से होगा.

 (ये भी पढ़ें- दोस्तों की WhatsApp Story आपके Phone में यहां होती है Save, ऐसे करें डाउनलोड)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 10, 2019, 6:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...