Home /News /auto /

hyundai tucson 2022 india website official launch all new tucson price features mileage mbh

Hyundai जल्द लॉन्च करेगी Tucson SUV, लॉन्च से पहले कंपनी की वेबसाइट पर हुई लिस्ट

नई टक्सन अपडेटेड फ्रंट ग्रिल के साथ आएगी.

नई टक्सन अपडेटेड फ्रंट ग्रिल के साथ आएगी.

कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर 2022 Hyundai Tucson को लिस्ट कर दिया गया है. इससे पहले कंपनी ने इसका टीजर जारी किया था. नई एसयूवी में फ्रेश स्टाइलिंग एलिमेंट्स के अलावा कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे.

नई दिल्ली. हुंडई जल्द ही भारतीय बाजार में नई कार लॉन्च करने जा रही है. हाल ही में कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर 2022 Hyundai Tucson को लिस्ट कर दिया गया है. इससे पहले कंपनी ने इसका टीजर जारी किया था. नई एसयूवी में फ्रेश स्टाइलिंग एलिमेंट्स के अलावा कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे.

नई टक्सन अपडेटेड फ्रंट ग्रिल के साथ आएगी, इसमें दोनों तरफ इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल देखने को मिलेंगे. इसके अलावा इसमें एक बड़ा फॉग लैम्प हाउसिंग के साथ एक रीमास्टर्ड फ्रंट बम्पर भी दिया गया है. एसयूवी में फ्रेश स्टाइलिंग एलिमेंट्स जैसे एलईडी टेल लाइट्स, ब्लैक-आउट बी और सी-पिलर, रियर विंडशील्ड इंटीग्रेटेड हुंडई लोगो, 18-इंच ड्यूल-टोन अलॉय व्हील और बहुत कुछ फीचर्स शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- इस सस्ती SUV के दीवाने हुए लोग, अब तक बिक चुकी 3 लाख से ज्यादा यूनिट्स 

अंदर मिलेंगे काफी शानदार फीचर
नई टक्सन को चार-स्पोक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील के साथ अपडेट किया गया है, जो एक नए इंटीग्रेटेड फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की सेफ्टी करता है. इसके अलावा इसमें 10.25 इंच का बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले और प्रीमियम अपहोल्स्ट्री भी है. ये अपडेट Tucson को ज्यादा प्रीमियम और फीचर से भरपूर SUV बनाने के लिए पेश किए गए हैं.

ऐसा होगा टक्सन का इंजन
नई टक्सन में आउटगोइंग मॉडल की तरह ही 2.0-लीटर इंजन मिल सकता है, पेट्रोल और डीजल दोनों फ्यूल ऑप्शन के साथ आएगा. ट्रांसमिशन विकल्पों में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन यूनिट शामिल होंगी. लॉन्च होने पर नई टक्सन जीप कंपास, वोक्सवैगन टिगुआन और सी5 एयरक्रॉस जैसे एसयूव को टक्कर देगी.

तीन लाख से ज्यादा बिकी हुंडई की ये एसयूवी
हुंडई भारत में अगले महीने छोटे साइज की मोस्ट पॉपुलर एसयूवी वेन्यू का अपडेट वर्जन लॉन्च करने जा रही है. हुंडई वेन्यू को 16 जून को भारतीय मार्केट में पेश किया जाएगा. वेन्यू फेसलिफ्ट को कई बदलावों के साथ पेश किया जाएगा. इसमें आपको एक्सटीरियर और इंटीरियर के अलावा कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- बाइक पर पीछे बैठने वाले को भी लगाना होगा हेलमेट, नहीं तो सस्पेंड होगा लाइसेंस

वेन्यू की तीन लाख से ज्यादा यूनिट्स बिकीं
हुंडई भारत में अब तक वेन्यू की तीन लाख से ज्यादा यूनिट्स बिक चुकी है. हाल ही में कंपनी ने इस उपलब्धि को हासिल पर इसकी जानकारी दी थी. हुंडई के लिए इस प्राइस पॉइंट पर वेन्यू सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी का शानदार प्रदर्शन रहा है. भारतीय बाजार में हुंडई की क्रेटा एसयूवी भी काफी पॉपुलर है. खबर है कि कंपनी क्रेटा का भी अपडेट वर्जन लॉन्च करने जा रही है.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Hyundai Tucson

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर