Home /News /auto /

hyundai venue n line launching sportier design 2 variants hyundai venue new model mbh

Hyundai Venue का N-Line मॉडल जल्द होगा लॉन्च, नए डिजाइन के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

नए वेरिएंट के केबिन के अंदर भी कुछ बदलाव किए जाएंगे.

नए वेरिएंट के केबिन के अंदर भी कुछ बदलाव किए जाएंगे.

नई हुंडई वेन्यू एन लाइन को दो वेरिएंट N6 और N8 में उतारा जाएगा, जो 1.0 लीटर, 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आएगा. यह टर्बोचार्ज्ड इंजन 82bhp की पीक पावर और 113.8Nm का टार्क देता है.

नई दिल्ली. हुंडई इंडिया ने हाल ही में 7.53 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर नया वेन्यू फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया है. नया मॉडल लाइनअप को 6 ट्रिम्स में उतारा गया है. दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता जल्द ही देश में वेन्यू सबकॉम्पैक्ट एसयूवी का एन-लाइन वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है.

नई हुंडई वेन्यू एन लाइन को दो वेरिएंट N6 और N8 में उतारा जाएगा, जो 1.0 लीटर, 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आएगा. यह टर्बोचार्ज्ड इंजन 82bhp की पीक पावर और 113.8Nm का टार्क देता है. एसयूवी के एन-लाइन वर्जन को सिंगल 7-स्पीड डीसीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-  Tesla को टक्कर देने आ रही Volkswagen की नई इलेक्ट्रिक कार, कंपनी ने उठाया पर्दा

पेट्रोल और डीजल इंजन में खरीद सकते हैं एसयूवी
SUV मॉडल लाइनअप 1.2L MPi पेट्रोल और 1.5L डीजल इंजन विकल्पों के साथ भी उपलब्ध है. यह इंजन 6,000rpm पर 82bhp की अधिकतम पावर और 4,000rpm पर 113.8Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है.  ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड आईएमटी शामिल हैं.

नया होगा डिजाइन
अपकमिंग नया Hyundai Venue N लाइन वैरिएंट अपने स्पोर्टी डिज़ाइन बिट्स की बदौलत नियमित मॉडल से थोड़ा अलग दिखेगा. हालांकि इसके आधिकारिक विवरण अभी तक सामने नहीं आए हैं. मॉडल में उनके निचले वर्गों पर लाल लहजे के साथ फ्रंट और रियर बंपर, फ्रंट फेंडर पर एन-लाइन बैजिंग, नए-डिज़ाइन किए गए एलॉय व्हील, रूफ रेल्स पर लाल इंसर्ट होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- XUV700 खरीदने का बना रहे हैं प्लान? 22 महीने की वेटिंग के लिए रहें तैयार

अंदर मिलेंगे एडवांस फीचर्स
नए वेरिएंट के केबिन के अंदर भी कुछ बदलाव किए जाएंगे. नई हुंडई वेन्यू एन-लाइन स्पोर्टी ऑल-ब्लैक इंटीरियर थीम के साथ रेड एक्सेंट और केबिन के चारों ओर ‘एन’ बैजिंग के साथ आ सकती है. हालांकि, इसका पूरा इंटीरियर लेआउट और फीचर लिस्ट पहली की तरह ही होगी. वेन्यू एन-लाइन वेरिएंट की आधिकारिक कीमत और विवरण आने वाले महीनों में सामने आएंगे.

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Car Bike News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर