लाइव टीवी

9.3 लाख रुपये में लॉन्च हुई लोगों की पसंदीदा सेडान कार Hyundai Verna, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 3:53 PM IST
9.3 लाख रुपये में लॉन्च हुई लोगों की पसंदीदा सेडान कार Hyundai Verna, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स
9.3 लाख रुपये में लॉन्च हुई Hyundai Verna, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

नई सेडान वरना में बेहतर डिजाइन, इंटेलीजेंट तकनीक, बेहतर परफॉरमेंस और नए फीचर्स पर जोर दिया गया है...

  • Share this:
नई दिल्ली. हुंडई मोटर इंडिया (hyundai motor limited) लिमिटेड ने बुधवार को सेडान वरना (Sedan Verna) के नए एडिशन की पेशकश की, जिसकी दिल्ली में शोरूम कीमत 9.3 लाख रुपये से 15.09 लाख रुपये के बीच है. कंपनी ने बताया कि इस एडिशन का नाम ‘दि स्प्रिटेड न्यू वरना’ है और इसमें बेहतर डिजाइन, इंटेलीजेंट तकनीक, बेहतर परफॉरमेंस और नए फीचर्स पर जोर दिया गया है.

कंपनी के एमडी और सीईओ एस एस किम ने कहा वरना के नए एडिशन में भविष्य की डिजाइन, स्मार्ट कॉन्टैक्ट और सुपीरियर डायनामिक्स का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी ने बताया कि ये मॉडल बीएस-6 मानकों के अनुरूप है और 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल एडिशन और एक लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन संस्करण में उपलब्ध है.

मिलेंगे कई सेफ्टी फीचर्स
कंपनी के एमडी एवं सीईओ एसएस किम का कहना है कि नई वेरना कार में कई नए फीचर्स मिलेंगे, जैसे कि फ्रंट वेंटिलेटेड सीट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, एचडी डिस्प्ले के साथ 20.32cm टचस्क्रीन, ड्राइवर रीयर व्यू मॉनिटर, पैडल शिफ्टर, वायरलेस चार्जर और इलेक्ट्रिक सन रूफ. मिड-साइज़ सेडान में हुंडई की वेरना स्टाइलिंग, परफार्मेंस, टेक्नोलाती और सेफ्टी के लिहाज से काफी बेहतर है.



इसके अलावा कंपनी की एडवांस्ड कनेक्टिविटी सॉल्यूशन ‘ब्लू लिंक’ भी पहले तीन साल तक कम्प्लीमेंट्री तौर पर दी जाएंगी. इसके इसके बाद रिन्यू किया जा सकेगा. ‘ब्लू लिंक’  क्लाउड बेस्ड वॉयस रिकॉग्निशन प्लेटफॉर्म है. इसमें 45 ब्लू लिंक फीचर दिए गए हैं जिन्हें सेफ्टी, सिक्योरिटी, रिमोट ऑपरेशन, व्हीकल रिलेशनशिप मैनेजमेंट, जियोग्राफिक इन्फॉर्मेशन सर्विसेज, अलर्ट सर्विसेज और वॉइस रिकॉग्निशन के तहत अलग-अलग सर्विस के आधार पर बांटा गया है.



इतनी है कीमत
नई वेरना के 1.5 लीटर पेट्रोल वर्जन की कीमत 9.3 लाख और Rs 13.85 लाख रुपये के बीच है. 1.5 लीटर डीजल इंजन की कीमत 10.65 लाख से 15.09 लाख रुपये के बीच होगी. इसी तरह पेट्रोल 1 लीटर टर्बो इंजन वर्जन की कीमत 13.99 लाख रुपये होगी. यह कीमतें एक्स शोरूम दिल्ली हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 2:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading