लाइव टीवी

स्पेशल प्राइस पर खरीदें Hyundai Xcent, मिल रहा है 1.25 लाख का डिस्काउंट

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 7:49 PM IST
स्पेशल प्राइस पर खरीदें Hyundai Xcent, मिल रहा है 1.25 लाख का डिस्काउंट
हुंडई एक्सेंट पर भारी छूट दे रही है

हुंडई एक्सेंट के पेट्रोल S और SX वेरिएंट पर भारी छूट दे रही है. S वेरिएंट को आप 5.39 लाख रुपए के स्पेशल प्राइस पर खरीद सकते हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 7:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: अगर आप कोई नई कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है, क्योंकि हुंडई अपनी कॉम्पैक्ट सिडान कार Hyundai Xcent पर 1.25 लाख रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है. एक्सेंट आज भारत में बिकने वाली टॉप गाड़ियों में से एक है. इस कार को कंपनी ने 2014 में लॉन्च किया था. इस कार के लॉन्च होने के बाद से ही लोगों ने इसे काफी पसंद किया है. लेकिन इस कार का ज्यादा इस्तेमाल टैक्सी कैब के रूप में हुआ है. Xcent की 50 परसेंट सेल्स आज फ्लीट सेगमेंट हो रही है.

कितना मिल रहा है डिस्काउंट
कंपनी एक्सेंट के पेट्रोल S और SX वेरिएंट पर भारी छूट दे रही है. S वेरिएंट को आप 5.39 लाख रुपए के स्पेशल प्राइस पर खरीद सकते हैं. इस कार के स्टेंडर्ड वेरिएंट यानी S की कीमत 6.47 लाख रुपए है. वहीं SX वेरिएंट की कीमत 7.09 लाख रुपए है और आप इसे 5.99 लाख रुपए के स्पेशल प्राइस टैग पर खरीद सकते हैं. हुंडई इन वेरिएंट्स पर 15 हजार रुपए के अन्य लाभ भी दे रहा है. जिससे इस कार पर कुल 1.25 लाख रुपए तक की छूट मिल रही है.

हुंडई की कॉम्पैक्ट सिडान एक्सेंट
हुंडई की कॉम्पैक्ट सिडान एक्सेंट


इंजन और पावर
एक्सेंट आपको पेट्रोल, डीजल और सीएनजी तीनों ही मॉडल में अवलेबल है. एक्सेंट के पेट्रोल मॉडल में 1.2-लीटर, 4-सिलेंडर इंजन मिलता है, जो कि 83hp की पावर और 114Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं डीजल में आपको 1.2-litre, 3-सिलेंडर इंजन मिलता है और ये 75hp की पावर और 190Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

कब लॉन्च होगी नई एक्सेंट
Loading...

ऑटोकार इंडिया के मुताबिक, नेक्स्ट जनरेशन Hyundai Xcent को भारत में 2020 की शुरुआत में लॉन्च किया जाना है. भारत में नई एक्सेंट की टेस्टिंग की तस्वीरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं. कंपनी इस कार का नाम भी बदल सकती है. ऐसा इसलिए किया जा सकता है, क्योंकि हुंडई नई एक्सेंट की टैक्सी वाली इमेज को बदलना चाहती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 5:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...