• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • IPS DIPANSHU KABRA POSTED FUNNY VIDEO SEE TESLA RICKSHAW PARK ITSELF KANND

IPS दीपांशु काबरा ने पोस्ट किया मजेदार वीडियो, देखें Tesla का रिक्शा! जो होता है अपने आप पार्क

आईपीएस दीपांशु काबरा ने पोस्ट किया मजेदार वीडियो. (PC ट्विटर)

IPS Dipanshu Kabra ने एक वीडियो शेयर किया है. जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपांशु ने कैप्शन दिया है.'#Tesla का रिक्शा, आटोमेटिक पार्किंग सिस्टम के साथ '. आइए जानते है वीडियो में ऐसा क्या खास है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. आईपीएस दीपांशु काबरा माइक्रोब्लॉग वेबसाइट ट्विटर पर हमेशा एक्टिव रहते है.  वो कई बार मजेदार वीडियो तो कई बार संवेदनशील मुद्दों को शेयर करते है. जिससे लोगों का ध्यान उन मुद्दों की ओर खीचा जा सके. इसके साथ ही दीपांशु कई ज्ञानवर्धक बातें भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते है. जिन पर लोगों की खास प्रतिक्रिया आती है और लोग उनके विचारों की तारीफ भी करते है.

    हाल ही में दीपांशु काबरा ने एक वीडियो शेयर किया है. जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपांशु ने कैप्शन दिया है.'#Tesla का रिक्शा, आटोमेटिक पार्किंग सिस्टम के साथ '. आइए जानते है वीडियो में ऐसा क्या खास है.

    यह भी पढ़ें: स्टैच्यू ऑफ यूनिटी बनेगा देश का पहला ऑनली इलेक्ट्रिक व्हीकल जोन, जानिए सबकुछ

    बारिश में शूट किया है वीडियो - दीपांशु काबरा छत्तीसगढ़ में एडिश्नल ट्रांसपोर्ट कमिश्नर के पद पर तैनात है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है. वह बारिश में शूट किया गया है. जिसमें तेज बारिश और हवा में एक साइकिल रिक्शा अपने आप पीछे की ओर चलता है और कुछ इस तरह से पार्क होता है. जैसे उसे किसी ने पार्क किया हो. वीडियो में दीपांशु ने टेस्ला का रिक्शा नाम दिया है.





    इस वीडियो पर मिली ये प्रतिक्रिया - ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया आई है. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, Sir ye Tesla nahi fesla hai sirf cg me mil raha hai. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है आखिर ये दिन आ ही गया. वहीं इस वीडियो को अभी तक 3500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है और इसे 457 बार रीट्वीट किया जा चुका है.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: