लाइव टीवी

Isuzu ने खोला अनोखा कैफे, अब कॉफी का मजा लेते हुए खरीद सकते हैं कार

News18Hindi
Updated: October 3, 2019, 4:11 PM IST
Isuzu ने खोला अनोखा कैफे, अब कॉफी का मजा लेते हुए खरीद सकते हैं कार
इसुजु का प्रीमियम कैफे

Isuzu इस कैफे में ग्राहकों को बेहतरीन कॉफी भी सर्व करेगा और इसके लिए उसने Blue Tokai Coffee Roasters के साथ पार्टनरशिप भी की है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2019, 4:11 PM IST
  • Share this:
Isuzu India ने हाल ही में D-Max V-cross पिकअप ट्रक का अपडेटेड मॉडल 19.99 लाख रुपए में लॉन्च किया था. वहीं अब कंपनी ने नए बॉयर्स को आकर्षित करने और अपने मौजूदा ग्राहकों को प्रीमियम फील देने के लिए Isuzu Cafe की शुरुआत की है. दरअसल Isuzu Cafe एक दम नए स्टाइल का शोरूम है, जिसे खासतौर पर V-Cross और MU-X के लिए डिजाइन किया गया है. साथ ही इसके जरिए ग्राहकों को प्रीमियम फील देने की कोशिश की गई है.

बॉयर्स को देगा प्रीमियम फील
इस कैफे में आपको डिस्प्ले में सिर्फ Isuzu D-Max V-Cross और MU-X ही नजर आएंगे. इसे खोलने का एक अहम मकसद ये भी है कि कंपनी इसके जरिए पैसेंजर कार और कमर्शियल व्हीकल खरीदने वाले बॉयर्स के बीच फर्क समझाना चाहती है. कंपनी ने ये शोरूम मुंबई में नरीमन प्वाइंट में स्थित सीआर2 मॉल में खोला है. Isuzu इस कैफे में ग्राहकों को बेहतरीन कॉफी भी सर्व करेगा और इसके लिए उसने Blue Tokai Coffee Roasters के साथ पार्टनरशिप भी की है. कैफे का एंबियंस काफी रिलैक्स है और ये जरूर से नए कार बॉयर्स को प्रीमियम फील देगा.



आराम से कॉफी पीते हुए जानें कार के बारे में
ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी द्वारा कैफे ओपन करने का आइडिया उसके काफी काम आ सकता है. V-Cross और MU-X खरीदने के इच्छुक लोग भी गाड़ियों के बारे में आराम से कॉफी पीते हुए जान सकते हैं. वहीं गाड़ी फाइनल पेमेंट, डिलेवरी और अन्य प्रोसेस से जुड़े काम डीलरशिप पर ही होंगे.


Loading...

कीमत और पावर
Isuzu D-Max V-Cross में 1.9-litre टर्बोचार्ज डीजल इंजन मिलता है. जो कि 150PS की पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करता है. साथ ही इसमें 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी मिलता है. वहीं Isuzu Mu-X 3.0-litre टर्बोचार्ज डीजल इंजन के साथ आता है. जो कि 177PS की पावर और 380Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसके 4x2 trim की एक्स-शोरूम कीमत 27.29 लाख रुपए है, जब कि इससे ऊंचे वेरिएंट की कीमत 29.25 लाख रुपए है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 4:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...