जगुआर लैंड रोवर का बड़ा ऐलान, FY22 में भारतीय बाजार में 10 प्रोडक्ट पेश करेगी कंपनी

जगुआर लैंड रोवर (फोटो क्रेडिट- Reuters)

जगुआर लैंड रोवर (फोटो क्रेडिट- Reuters)

जगुआर लैंड रोवर (Jaguar Land Rover) के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि उनका लक्ष्य घरेलू लक्जरी व्हीकल सेगमेंट में अपनी स्थिति को मजबूत करना है.

  • Share this:
नई दिल्ली. टाटा मोटर्स (Tata Motors) के मालिकाना हक वाली ब्रिटेन की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी जगुआर लैंड रोवर (Jaguar Land Rover) ने चालू वित्त वर्ष के दौरान भारतीय बाजार में दस प्रोडक्ट को पेश करने की योजना बनाई है, जिसमें नई पीढ़ी के मॉडलों और अपडेट किए गए वर्जन की पेशकश शामिल है.

हाल ही में कंपनी ने पेश की थी इलेक्ट्रिक एसयूवी आई-पेस

कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि उनका लक्ष्य घरेलू लक्जरी व्हीकल सेगमेंट में अपनी स्थिति को मजबूत करना है. टाटा ग्रुप के स्वामित्व वाले जेएलआर ने कहा कि उसने हाल में घरेलू बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी आई-पेस पेश की है.

ये भी पढ़ें: Hero, Bajaj, Honda, और Tvs की 65 हजार रुपये में आने वाली टॉप 5 बाइक, जो माइलेज में हैं सुपरस्टार
बाजार में अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहती है कंपनी

जेएलआर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने बताया, ''हम नई पीढ़ी के प्रोडक्ट, फेसलिफ्ट, नई बॉडी स्टाइल, प्लग-इन-हाइब्रिड और नई पावर-ट्रेनों सहित वित्त वर्ष 2021-22 में दस जोरदार प्रोडक्ट की पेशकश के साथ बाजार में अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहते हैं.''

ये भी पढ़ें: जनरल मोटर्स ने इलेक्ट्रिक Hummer SUV लॉन्च की, सिंगल चार्ज में देगी 563 KM की रेंज



घरेलू बाजार में लक्जरी कार की बिक्री में वृद्धि करना चाहती है कंपनी

उन्होंने कहा कि कंपनी का मानना ​​है कि भारत में लक्जरी कार खंड में वृद्धि की बड़ी गुंजाइश है. सूरी ने कहा कि भारतीय भारतीय अर्थव्यवस्था के बढ़ने के साथ ही धन लोगों की संख्या भी बढ़ेगी और इससे लक्जरी कारों की मांग भी बढ़ेगी. उन्होंने कहा कि कंपनी का लक्ष्य चालू वित्त वर्ष में घरेलू बाजार में लक्जरी कार की बिक्री में वृद्धि करना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज