लाइव टीवी

जान्हवी कपूर ने ली करोड़ों की मर्सिडीज, श्रीदेवी से भी है कार का ये खास नाता

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 12:53 PM IST
जान्हवी कपूर ने ली करोड़ों की मर्सिडीज, श्रीदेवी से भी है कार का ये खास नाता
जान्हवी कपूर

जान्हवी जिस कार में नजर आईं हैं, वो S 560 मॉडल है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत करीब 1.99 करोड़ है और इससे उपर के वेरिएंट S 650 की एक्स-शोरूम कीमत 2.73 करोड़ रुपए है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 12:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच काफी चर्चा में है. दरअसल इस बार वो किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी नई कार को लेकर सुर्खियां बटौर रही हैं. जान्हवी नई ब्लैक Mercedes-Maybach लग्जरी सिडान की राइड लेती नजर आईं हैं. उनकी ये कार इसलिए भी खास है, क्योंकि ये गाड़ी उनकी मां श्रीदेवी से भी जुड़ी हुई है. जान्हवी की नई कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आखिरी चार डिजिट 7666 हैं, जो कि श्रीदेवी की कार का नंबर हुआ करता था.

श्रीदेवी से जुड़ी कार
जान्हवी कपूर की ब्लैक Mercedes-Maybach का पूरा नंबर MH 02 FG 7666 है और उनकी मां श्रीदेवी की व्हाइट Mercedes-Benz S-Class का नंबर MH 02 DZ 7666 है. हालांकि अभी ये बात साफ नहीं हो पाई है कि ये कार जान्हवी ने खुद खरीदी है या फिर उन्हें किसी ने गिफ्ट दी है. मेबैक जर्मनी की कार कंपनी मर्सिडीज का फ्लैगशिप ब्रांड है.

क्या है कीमत

जान्हवी जिस कार में नजर आईं हैं, वो S 560 मॉडल है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत करीब 1.99 करोड़ है और इससे उपर के वेरिएंट S 650 की एक्स-शोरूम कीमत 2.73 करोड़ रुपए है. इन दोनों वेरिएंट्स में एक ही बड़ा फर्क है और वो इनका इंजन. जो कार जान्हवी कपूर ने ली है उसमें 4.0-litre V8 engine मिलता है और S 650 में 6.0-litre V12 engine मिलता है.

मर्सिडीज का क्रेज
मर्सिडीज को लेकर भारत में बहुत क्रेज है. सेलिब्रिटीज से लेकर हाई क्लास लोग इसे खरीदते हैं. इस बात का अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि एक तरफ जहां देश में ऑटो सेक्टर मंदी के दौर से गुजर रहा है और ज्यादातर कार कंपनियों की बिक्री तेजी से घटी है, वहीं दूसरी ओर लक्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी मर्सिडीज बेंज (Mercedes Benz) ने त्योहारी सेल पर मुंबई, गुजरात और देश के अन्य शहरों में एक ही दिन में 200 से अधिक कारों की डिलीवरी की है. कंपनी ने एक बयान में कहा था कि उसने दशहरा और नवरात्रि पर बुक की गई विभिन्न मॉडल की 200 से अधिक कारों की डिलीवरी एक ही दिन में की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 12:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...