लाइव टीवी

Jawa ने लॉन्च की ये स्पेशल बाइक, रॉयल एनफील्ड क्लासिक को देगी टक्कर

News18Hindi
Updated: October 10, 2019, 2:30 PM IST
Jawa ने लॉन्च की ये स्पेशल बाइक, रॉयल एनफील्ड क्लासिक को देगी टक्कर
जावा क्लासिक 300 लिमिटेड एडिशन

अगर आप ये बाइक खरीदते हैं, तो इसकी डिलेवरी भी आपको तुरंत ही मिल जाएगी. जावा डीलरशिप्स के डिल्प्ले पर ये लिमिटेड एडिशन बाइक 15 अक्टूबर, 2019 से अवलेबल होगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 2:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: क्लासिक लेजेंड्स (Classic legends) की जावा मोटरसाइकिल इंडिया (jawa motorcycle india) ने अपनी 90वीं एनिवर्सरी के मौके पर ‘90th Anniversary Edition’ बाइक लॉन्च की है. इस बाइक के नॉन एबीएस वर्जन की भारत में एक्स-शोरूम कीमत 1.64 लाख रुपए रखी गई है. जब कि एबीएस वाले वर्जन की कीमत 1.72 लाख रुपए है. ये बाइक 1929 में जब जावा की शुरुआत हुई थी, उस वक्त की याद में लॉन्च की गई है. इस स्पेशल एडिशन की सिर्फ 90 बाइक्स ही बेची जाएंगी.

तुरंत मिलेगी डिलेवरी
इसमें आपको Jawa 500 OHV से प्रेरित 90th-anniversary colour scheme मिलेगी. साथ ही हर बाइक के फ्यूल टैंक में 90th Anniversary commemorative एंबलम के साथ-साथ एक अलग सिरियल नंबर भी देखने को मिलेगा. अगर आप ये बाइक खरीदते हैं, तो इसकी डिलेवरी भी आपको तुरंत ही मिल जाएगी. जावा डीलरशिप्स के डिल्प्ले पर ये लिमिटेड एडिशन बाइक 15 अक्टूबर, 2019 से अवलेबल होगी.



लकी ड्रा में बाइक पाने का मौका
जो लोग Jawa motorcycle बुक करा चुके हैं या फिर जो 22 अक्टूबर मध्यरात्रि से पहले नई बाइक बुक कराते हैं, वो एक लकी ड्रा के हकदार होंगे, जिससे उन्हें ये लिमिटेड एडिशन बाइक एलॉट हो सकती है. लिमिटेड एडिशन, जावा स्टैंडर्ड (Jawa Classic 300) मॉडल पर बेस्ड है. जिसमें 293cc का लिक्विड कूल्ड सिंगर सिलेंडर इंजन मिलता है. ये इंजन 27bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क जनरेट करता है. साथ ही इसमें सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. जिस कीमत पर जावा ने बाइक लॉन्च की है उसे देखते हुए ये कहा जा सकता है कि इसके स्टैंडर्ड मॉडल की भारत में सीधी टुक्कर रॉयल एनफील्ड की क्लासिक से होगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 2:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...