लाइव टीवी

सिर्फ 6,666 रुपये की EMI में घर ले जाएं जावा पेराक, देना होगा ज़ीरो डाउन पेमेंट

News18Hindi
Updated: January 7, 2020, 4:26 PM IST
सिर्फ 6,666 रुपये की EMI में घर ले जाएं जावा पेराक, देना होगा ज़ीरो डाउन पेमेंट
जावा पेराक को भारत में रॉयल एनफील्ड से कड़ी टक्कर मिलेगी.

जावा पेराक (Jawa Perak) को भारत में नवंबर में ही पेश किया गया था लेकिन जनवरी ने इसकी बुकिंग इस साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी 2020 से शुरू की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2020, 4:26 PM IST
  • Share this:
जावा मोटरसाइकिल (Jawa Motorcycle) ने पेराक मॉडल पर काफी बेहतरीन ऑफर लॉन्च किया है. बाइक आपको जीरो डाउन पेमेंट (Zero Down Payment) पर मिल सकती है इसके लिए आपको कुछ भी डाउन पेमेंट भी नहीं करना होगा और सिर्फ 6,666 रुपये की ईएमआई पर आप इसे घर ले जा सकते हैं. कंपनी का कहना है कि यह काफी बेहतरीन ऑफर है. बता दें कि जावा पेराक को भारत में नवंबर में ही पेश किया गया था लेकिन जनवरी ने इसकी बुकिंग इस साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी 2020 से शुरू की थी. बुकिंग करने के लिए खरीददारों को सिर्फ 10 हज़ार रुपये का शुरुआती अमाउंट देना था जो कि रिफंडेबल है.

अप्रैल से शुरू होगी Jawa Perak की डिलीवरी-
बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.94 लाख रुपये है और इसकी डिलीवरी अप्रैल 2020 से शुरू की जाएगी. खास बात है कि भारत में इसी महीने से बीएस-6 नॉर्म्स लागू होने हैं. अपने एक बयान में जावा ने कहा, 'पेराक को जीरो डाउन पेमेंट में खरीद सकते हैं इसके लिए आपको सिर्फ 6,666 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी.'

Royal Enfield से मिलेगी टक्कर-



जावा पेराक में 334सीसी सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन है जो कि 31 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. लेकिन भारत में जावा पेराक के लिए राह आसान नहीं है क्योंकि इसका मुकाबला सीधा रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और बेनेली इंपीरियल 400 से है जिसे भारत में काफी पसंद किया जाता है. रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की भारत में काफी लोकप्रियता है, खासकर यूवाओं के बीच इसे काफी पसंद किया जाता है. बता दें कि रॉयल एनफील्ड की कीमत डेढ़ लाख रुपये से लेकर 2 लाख रुपये तक है. चूंकि रॉयल एनफील्ड का भी बीएस-6 मॉडल जल्द ही बाजार में आने वाला है इसलिए जावा पेराक की राह आसान नहीं है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाइक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2020, 4:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर