Jeep H6 SUV का टीजर हुआ रिलीज, जल्द होगी लॉन्च, यहां देखें एक्सटीरियर और इंटीरियर

जीप एच 6 का टीजर रिलीज हुआ.

जीप एच 6 का टीजर रिलीज हुआ.

Jeep H6 SUV का टीजर हालंही में रिलीज किया गया है. जो देखने में trapezoidal डिजाइन लग रहा हैं. वहीं टीजर में ये इस एसयूवी की हैड लैम्प चौकोर आकार की दिखाई दे रही हैं. वहीं इस एसयूवी की ग्रिल अपने पुराने मॉडल के समान है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 5:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. Jeep ने अपनी अपकमिंग एसयूवी H6 का टीजर रिलीज कर दिया है. Jeep H6 मौजूदा जीप एसयूवी से काफी अलग होगी. कंपनी इस एसयूवी को स्पोर्टी लुक लेगी जिसमें 3 Row में सीट होगी. वहीं कंपनी Jeep H6 को एक साथ ग्लोबल बाजार में लॉन्च करेगी. इसके साथ ही Jeep H6 मौजूदा Jeep Compass ये काफी अलग होगी. आइए जानते है इसके बारे में...

Jeep H6 का टीजर हुआ रिलीज - कंपनी ने हाल ही में H6 एसयूवी का टीजर रिलीज किया है.  जो देखने में  trapezoidal डिजाइन लग रहा हैं. वहीं टीजर में ये इस एसयूवी की हैड लैम्प चौकोर आकार की दिखाई दे रही हैं. वहीं इस एसयूवी की ग्रिल अपने पुराने मॉडल के समान है.

यह भी पढ़ें: Honda, Tata और Maruti Suzuki की सबसे सस्ती सेडान कार, जानिए कीमत और फीचर्स

Jeep H6 इस नाम से की जा सकती है लॉन्च - जीप अपनी नई एसयूवी को Commander के नाम से लॉन्च कर सकती है. 1990 में महिंद्रा ने भी इसी नाम से MUV लॉन्च की थी. जिसे काफी पसंद किया गया था. आपको बता दे Commander ट्रेडमार्क फिलहाल महिंद्रा और जीप दोनों में से किसी के भी स्वामित्व में नहीं हैं. इससे पहले महिंद्रा और जीप के बीच रोक्सर एसयूवी का नाम कानूनी झगड़े में पड़ चुका है. हालांकि इस मामले में कोर्ट ने फैसला महिंद्रा के पक्ष में सुनाया था और अमेरिका में कंपनी को इस एसयूवी को बेचने की अनुमति दी थी.
Youtube Video


Jeep H6 का इंजन - जीप H6 एसयूवी में 2.0 लीटर का इंजन दिया जा सकता है. जो 200 हॉर्स पावर की मैक्सिम पावर जनरेट करता है. इस एसयूवी में 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया जाएगा. वहीं ये एसयूवी Compass के मुकाबले ज्यादा लंबी, चौड़ी और दमदार होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज