लाइव टीवी

जॉन अब्राहम ने अरशद वारसी को क्यों गिफ्ट की 12 लाख की बाइक, जानें वजह

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 4:32 PM IST
जॉन अब्राहम ने अरशद वारसी को क्यों गिफ्ट की 12 लाख की बाइक, जानें वजह
अरशद वारसी के पास पहले से ही डुकाटी (Ducati) और इंडियन स्काउट (Indiab Scout) बाइक है.

अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने कहा कि उन्होंने जॉन (John Abraham) को बाइक गिफ्ट करने से मना किया लेकिन वह नहीं माने और उन्होंने बाइक उनके पास भेज दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 4:32 PM IST
  • Share this:
कौन नहीं जानता है कि जॉन अब्राहम (John Abraham) को बाइक से कितना प्यार है. हाल ही में उन्होंने पागलपंती (Pagalpanti) के कोस्टार अरशद वारसी को नए साल पर 12 लाख की बाइक BMW F750 GS गिफ्ट की है. बता दें कि जॉन अब्राहम और अरशद वारसी दोनों बाइक के दीवाने हैं. मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक जॉन अब्राहम ने BMW F750 GS की फोटो अरशद वारसी को भेजी और पूछा कि ये बाइक कैसी है? इस पर वारसी ने बाइक की काफी तारीफ की. वारसी ने पूछा कि क्या आप ये बाइक खरीदने वाले हैं? तो जॉन अब्राहम ने कहा कि वह इस बाइक को अरशद के लिए खरदीना चाहते हैं. बता दें कि वारसी के पास पहले से ही डुकाटी (Ducati) और इंडियन स्काउट (Indiab Scout) बाइक है.

अरशद वारसी ने कहा कि उन्होंने जॉन को बाइक गिफ्ट करने से मना किया, लेकिन वह नहीं माने और उन्होंने बाइक उनके पास भेज दी. इसके बाद अरशद ने ट्विटर पर ज़ॉन अब्राहम को इसके लिए धन्यवाद दिया. पिक्चर में अरशद वारसी बाइक के साथ पोज़ देते हुए दिख रहे हैं. इसमें बाइक ऑस्टिन यलो मैटेलिक कलर की दिख रही है.

ये दूसरी पिक्चर है जो उन्होंने पोस्ट की है..

रिपोर्ट के मुताबिक अरशद ने कहा, 'जॉन ने मेरी पत्नी मारिया को भी इस बात के लिए मना लिया कि वह मुझे बाइक की सवारी करने दें.' अरशद आगे कहते हैं कि जब मैंने मारिया से शादी की तो उन्होंने बाइक की सवारी करने से मुझे बिल्कुल मना कर दिया. लेकिन साल 2006 में जब जॉन को पता चला कि मैं पत्नी के मना करने पर बाइक की सवारी नहीं कर रहा तो उन्होंने मेरी पत्नी को फोन करके मनाया.' बता दें कि BMW F750 GS ऑटोमेटिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ASC) और ABS के साथ आती है.

यह भी पढ़ें :-

इस देश के राष्ट्रपति चुनाव प्रचार काफिले में शामिल हुई Scorpio SUV
Thar को टक्कर के लिए नए अवतार में आ रही है गोरखा, पहले से मजबूत और बेहतर...
BS-4 से भी कम दाम में खरीदें नई Honda City BS-6, जानें कैसे बचा सकते हैं पैसे
कुछ ही दिनों में लॉन्च होगी Royal Enfield की नई Himalyan, ऐसा होगा नया लुक...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाइक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 4:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर