Home /News /auto /

बस कुछ ही दिन बाकी है Tata Punch SUV की लॉन्चिंग में, 4 अक्टूबर से होगी बुकिंग ओपन

बस कुछ ही दिन बाकी है Tata Punch SUV की लॉन्चिंग में, 4 अक्टूबर से होगी बुकिंग ओपन

टाटा पंच एसयूवी की बुकिंग 4 अक्टूबर से होगी ओपन. (PC ट्विटर)

टाटा पंच एसयूवी की बुकिंग 4 अक्टूबर से होगी ओपन. (PC ट्विटर)

Tata Punch SUV के जारी टीज़र में यह भी देखने को मिला कि इसके व्हील्स के नीचे केवल दो पैडल है, जो कि इस बात की तरफ संकेत करता है कि इस एसयूवी की टॉप वैरिएंट फुल आटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ मार्केट में आ सकती है.

    Tata Punch SUV : टाटा मोटर्स फेस्टिव सीजन की शुरुआत में अपनी शानदार माइक्रो एसयूवी Punch को लॉन्च कर सकती है. हाल ही में टाटा मोटर्स ने इसके बारे में ट्विट करते हुए लिखा है कि, ‘बस कुछ दिन बाकी है Tata Punch की लॉन्चिंग में. वहीं कंपनी ने अपने ट्विट में बताया है कि, इस एसयूवी की बुकिंग 4 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी. आइए जानते हैं इस एसयूवी के बारे में….

    Tata Motors ने किया ये दावा – टीजर में दावा किया गया कि टाटा पंच में एक से अधिक टैरेन मोड होंगे. एक ऐसा फिचर है जो कि अधिकतर कॉम्पैक्ट और सब कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में ही देखने को मिलते थे. छोटी कारों में नहीं. इस महीने की शुरुआत में टाटा मोटर्स ने यह दावा भी किया है कि पंच छोटी कार होने के बावजूद भी भारतीय सड़कों पर चलने वाली सबसे सुरक्षित कार होगी. टीजर में यह भी कहा गया कि टाटा suv पंच बहुत सारे सेफ्टी फीचर्स के साथ आएगी .हालांकि अभी तक इसकी सेफ्टी टेक्नोलॉजीज के बारे में खुलकर कोई बात नहीं बताई गई.

    Tata Punch

    Tata Punch SUV  के संभावित फीचर्स – इस माइक्रो एसयूवी के जारी टीज़र में यह भी देखने को मिला कि इसके व्हील्स के नीचे केवल दो पैडल है, जो कि इस बात की तरफ संकेत करता है कि इस एसयूवी की टॉप वैरिएंट फुल आटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ मार्केट में आ सकती है.

    यह भी पढ़ें: केवल 4,111 रुपये की EMI पर घर लाएं Tata की ये शानदार कार, जानिए पूरा ऑफर

    Punch Micro Suv में मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन – टाटा मोटर्स ने माइक्रो एसयूवी पंच के केबिन में कुछ फीचर्स नियोजन के बारे में सोचा है जो कि नई टेक्नोलॉजी और लैंग्वेजेस के अनुरूप रहेगा. एसयूवी पंच ALFA – ARC बनाने वाली पहली कार होगी. जोकि इंपैक्ट 2.0 डिजाइन लैंग्वेज के अंतर्गत बनाई गई है. पंच के द्वारा टाटा मोटर्स में उन सभी की इच्छाओं की पूर्ति करने का प्रयास किया है जो स्पोर्टि एलिमेंट रग्ड लुक और एक गुड प्रसेंस कार की तलाश में है. माइक्रो एसयूवी का यह वादा है कि यह हाईवे पर रेगुलर सिटी कमयूट के लिए और एक उत्साह भरी ड्राइव के लिए बेहतर ऑप्शन प्रदान करेगा.

    Tags: Auto, Auto News, Autofocus, SUV, Tata Motors

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर