• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Kia Carnival एमपीवी भारत में 24.95 लाख रुपये में हुई लॉन्च, जानें क्या है खास

Kia Carnival एमपीवी भारत में 24.95 लाख रुपये में हुई लॉन्च, जानें क्या है खास

किआ कार्निवल एमपीवी इंडिया में हुई लॉन्च.

किआ कार्निवल एमपीवी इंडिया में हुई लॉन्च.

Kia Carnival में अब किआ का नया लोगो होगा, जो लिमोसिन और लिमोसिन+ वेरिएंट के साथ अन्य बदलावों के साथ एक रिजिग्ड ट्रिम लाइन-अप होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. किआ इंडिया ने अपनी प्रीमियम एमपीवी – कार्निवल का रिफ्रेशड वर्ज़न 24.95 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. रिफ्रेशड किआ कार्निवल में अब किआ का नया लोगो होगा, जो लिमोसिन और लिमोसिन+ वेरिएंट के साथ अन्य बदलावों के साथ एक रिजिग्ड ट्रिम लाइन-अप होगा. कार्निवल प्रीमियम एमपीवी का रिफ्रेशड वर्ज़न अब चार ट्रिम लेवल्स – लिमोसिन+, लिमोसिन, प्रेस्टीज और प्रीमियम में पेश किया जाएगा. ये हैं एक्स-शोरूम की कीमतें हैं:-

    किआ कार्निवल प्रीमियम 7 सीटर – 24,95,000 रुपये

    किआ कार्निवल प्रीमियम 8 सीटर – 25,15,000 रुपये

    किआ कार्निवल प्रेस्टीज 7 सीटर – 29,49,000 रुपये

    किआ कार्निवल प्रेस्टीज 9 सीटर – 29,95,000 रुपये

    किआ कार्निवल लिमोसिन 7 सीटर – 31,99,000 रुपये

    किआ कार्निवल लिमोसिन प्लस 7 सीटर – 33,99,000 रुपये

    Kia Carnival के फीचर्स – रिफ्रेशड किआ कार्निवल का बिल्कुल नया लिमोसिन वर्ज़न कई विशेष फीचर्स के साथ आता है, जैसे सेकंड रो में लेग सपोर्ट के साथ वीआईपी प्रीमियम लैदर सीट, OTA मैप अपडेट के साथ 20.32 सेमी (8″) AVNT और UVO सपोर्ट और ECM मिरर, एक यूनिट 10.1″ का रियर सीट एंटरटेनमेंट सिस्टम, स्मार्ट प्योर एयर प्यूरीफायर जैसे अन्य फीचर्स शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: Ola Electric ने दो दिनों में 1,100 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत के S1 और S1 Pro स्कूटर बेचे, जानें कब शुरू होगी अगली सेल

    लिमोसिन के टॉप वर्ज़न लिमोसिन + में हरमन कार्डन प्रीमियम 8 स्पीकर साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, 10 वे पावर ड्राइवर सीट, ड्राइवर सीट वेंटिलेशन, लैदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब, प्रीमियम वुड गार्निश, 25.65 सेमी ( 10.1″) डुअल रियर सीट एंटरटेनमेंट सिस्टम और हाईलाइन टीपीएमएस जैसे फीचर्स शामिल हैं.

    किआ कार्निवल अब सभी ट्रिम्स पर 18” के क्रिस्टल कट अलॉय व्हील्स की पेशकश करता है, प्रीमियम लेदरेट सीट्स अब प्रेस्टीज, लिमोसिन और लिमोसिन+ (वीआईपी सीटों के साथ) पर डायमंड शेप्ड क्विल्टिंग के साथ पेश की जाएंगी.

    यह भी पढ़ें: MG Actor SUV अनवील्ड हुई, यहां देखें इंटीरियर, एक्सटीरियर और फीचर्स

    किआ इंडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और चीफ सेल्स और बिज़नेस ऑफिसर “ताए-जिन पार्क” ने कहा, “रिफ्रेशड कार्निवल ग्राहकों को एक बेहतर प्रोडक्ट एक्सपीरियंस करने की दिशा में किआ के प्रयासों का एक हिस्सा है जो सभी अपेक्षाओं को पार करता है. अपने लॉन्च के बाद से, कार्निवल भारतीय बाजार में अपने लिए एक जगह बनाने में सक्षम रहा है और इस प्रोडक्ट के हस्तक्षेप के साथ, हम खरीदारों को और भी अधिक आराम और सुविधा प्रदान करने की योजना बना रहे हैं. अब तक, हमने भारत में कार्निवल की करीब 8000 यूनिट्स बेची हैं और हमें भविष्य में इस प्रोडक्ट के साथ नए रिकॉर्ड हासिल करने की उम्मीद है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज