• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • खुशखबरी: Kia की यह कार हुई सस्ती, कंपनी ने दाम में की ₹3.7 लाख की बंपर कटौती, अब Toyota VX MT से भी सस्ती

खुशखबरी: Kia की यह कार हुई सस्ती, कंपनी ने दाम में की ₹3.7 लाख की बंपर कटौती, अब Toyota VX MT से भी सस्ती

अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है. जहां आप 3.7 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं.

अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है. जहां आप 3.7 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं.

अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है. जहां आप 3.7 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है. जहां आप 3.7 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं. दरअसल, पॉपुलर कार मेकर किआ (Kia) ने एक विशेष लाभ पैकेज पेश किया है जिसने कार्निवल की कीमतों को से घटाकर 21.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कर दिया है. लग्जरी एमपीवी (MPV Kia Carnival ) के नए खरीदारों को 3.75 लाख रुपये तक की बंपर छूट दी जा रही है. छूट के बाद इसकी कीमत घटतर 21.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो गई है. दाम में कटौती से पहले यह कार 24.95 लाख रुपये में बिक रही थी.

    प्रीमियम एमपीवी (Premium MPV)जैसा कि पहले से ही जाना जाता है, कार्निवल को तीन ट्रिम्स- प्रीमियम, प्रेस्टीज और लिमोसिन में पेश करता है. जिसे सात-, आठ- और नौ-सीटर विकल्पों सहित तीन सीटिंग लेआउट में लिया जा सकता है. कार के स्पेक्स और फीचर्स में किसी भी स्तर पर कोई बदलाव नहीं किया गया है.

    ये भी पढ़ें- Tata Group की एक और कंपनी लाने जा रही IPO, मार्केट में है जबरदस्त पकड़, जानिए कब तक आएगा इश्यू?

    Toyota Innova VX MT से भी सस्ती हुई कार
    बता दें इस छूट के बाद इसकी कीमत Toyota Innova VX MT से भी कम हो गई है. दोनों एमपीवी डीजल इंजन द्वारा संचालित हैं, लेकिन कार्निवल में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ अधिक शक्तिशाली पेशकश है. बता दें कि देशभर में किआ कार्निवल की बिक्री की रफ्तार धीरे-धीरे बढ़ रही है और लोग इसके प्रीमियम लुक और बेहतरीन फीचर्स की वजह से खरीद रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- LIC की इस योजना में मिलता है ₹1 करोड़ का फायदा, जानिए इस धांसू प्लान के बारे में सबकुछ

    30 दिन में कर सकते हैं कार वापस
    हाल ही में किआ इंडिया (Kia India) ने अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर पेश किया है. इसके तहत अगर आपने किआ इंडिया की मल्‍टी यूटीलिटी व्‍हीकल किआ कार्निवाल (MUV Kia Carnival) खरीदी है और आपको यह कार पसंद नहीं आ रही है तो आप इसे 30 दिन के अंदर वापस कर सकते हैं. इंडियन कार मार्केट में बेहद कम समय में अपनी पहचान बनाने वाली ऑटोमोबाइल कंपनी किआ मोटर्स (Kia Motors) ने अपना नाम किआ इंडिया करने के साथ अपने कस्टमर्स के लिए यह स्कीम लॉन्च की है, जो अब तक किसी भी ऑटोमोबाइल कंपनी ने नहीं की थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज