Home /News /auto /

किआ सेल्टोस का Nightfall एडिशन अनवील्ड हुआ, इसमें मिलेंगे ज्यादा सेफ्टी फीचर्स, जानिए सबकुछ

किआ सेल्टोस का Nightfall एडिशन अनवील्ड हुआ, इसमें मिलेंगे ज्यादा सेफ्टी फीचर्स, जानिए सबकुछ

किआ सेल्टोस का स्पेशल एडिशन अलवील्ड हुआ.

किआ सेल्टोस का स्पेशल एडिशन अलवील्ड हुआ.

किआ ने इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में काफी बड़े बदलाव किए है. जिसमें कंपनी ने इसमें काले रंग का ग्रिल, साइड सिल्स और स्टैंड अप रूफ रेल दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने व्हील्स को 18 इंच के मैट ब्लैक मेटल से डेवलप किया है.

    नई दिल्ली. किआ सेल्टोस ने भारत में सफलता के बाद बीते साल फरवरी में अमेरिका में भी अपनी कारों की लॉन्चिंग शुरू की. ऐसे में दक्षिण कोरिया की कार निर्माता कंपनी किआ ने हाल ही में अमेरिका में अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी किआ सेल्टोस का स्पेशल एडिशन किआ सेल्टोस नाइटफॉल लॉन्च किया है. जिसके बाद कंपनी को उम्मीद है कि, किआ भारत की तरह ही अमेरिका में भी शानदार प्रदर्शन करेगी. आइए जानते है किआ सेल्टोस नाइटफॉल एडिशन कितना खास होगा.

    Kia Seltos Nightfall के फीचर्स- किआ ने इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में काफी बड़े बदलाव किए है. जिसमें कंपनी ने इसमें काले रंग का ग्रिल, साइड सिल्स और स्टैंड अप रूफ रेल दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने व्हील्स को 18 इंच के मैट ब्लैक मेटल से डेवलप किया है. वहीं इस एसयूवी में एडजेस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, पावर विंडो के साथ वेंटिलेट लेदर सीट दी है. इसके साथ ही इस एसयूवी में आपको 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले भी मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: 2021 Tata Nexon में कंपनी ने किए बड़े अपडेट, स्पॉक अलॉय व्हील डिजाइन के साथ ये भी बदला, जानें सबकुछ

    Kia Seltos Nightfall का इंजन - किआ ने इस एसयूवी में दो इंजन का ऑप्शन दिया है जिसमें पहला 2.0 लीटर का नेचुरल एस्प्रिट पेट्रोल इंजन है. जो 146 bhp की पावर और 179 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इसमें आपको CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेगा. इसके साथ ही दूसरे ऑप्शन में आपको 1.6 लीटर का टर्बो GDI इंजन मिलेगा. जो 175 hp की पावर और 264 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ आपको 7 स्पीड DCT गियरबॉक्स मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: टेस्टिंग के दौरान दिखा Hyundai Creta का नया फेसलिफ्ट मॉडल, बेहद खास होगी ये कार

    Kia Seltos Nightfall की कीमत - किआ की इस एसयूवी के बेस एलएक्स एडब्ल्यूडी ट्रिम की 22,490 अमेरिकी डॉलर कीमत है जो लगभग 16 लाख 28 हजार रुपये होते है. वहीं इसके टॉप ट्रिम की कीमत 26,690 अमेरिकी डॉलर है जो लगभग 19 लाख 30 हजार रुपये होते हैं. 

    Tags: Auto, Auto News, Autofocus, Kia motors, Kia Motors India, Kia Sonet

    अगली ख़बर