• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Kia मोटर्स ने नई फाइनेंस स्कीम लॉन्च की, ICICI और Yes Bank के साथ की साझेदारी

Kia मोटर्स ने नई फाइनेंस स्कीम लॉन्च की, ICICI और Yes Bank के साथ की साझेदारी

किआ मोटर्स ने आईसीआईसीआई बैंक और यस बैंक के साथ की साझेदारी.

किआ मोटर्स ने आईसीआईसीआई बैंक और यस बैंक के साथ की साझेदारी.

किआ इंडिया ने किआ सेल्टोस, किआ सॉनेट और किआ कार्निवाल खरीदने वाले ग्राहकों के लिए 2 फ्लेक्सिबल EMI स्कीम की पेशकश करने के लिए आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. Kia इंडिया ने आईसीआईसीआई और यस बैंक के साथ साझेदारी करके अपने ग्राहकों के लिए नई फाइनेंस स्कीम लॉन्च की हैं. इस स्कीम में ग्राहक कंपनी के पोर्टफोलियो से फ्लेक्सिबल पेमेंट ऑप्शन और अन्य सुविधाओं का लाभ प्रदान कर सकते हैं. किआ इंडिया ने पहले ‘पीस ऑफ माइंड’ वैल्यू एडेड प्रोडक्ट के साथ ” no question asked” पॉलिसी की घोषणा की है, जिसे विशेष रूप से किआ कार्निवल के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो उन्हें एक हैसल फ्री अनुभव प्रदान करता है.

    किआ इंडिया के वाईस प्रेसिडेंट और नेशनल हेड-सेल्स एंड मार्केटिंग श्री हरदीप सिंह बराड़ ने कहा ” की अभी की स्थिति को देखते हुए जहां, सभी ग्राहकों को अपनी सुरक्षा की दृष्टि से देखते हुए एक अच्छे वाहन को चुनने का विकल्प है, वहीं किया इन फाइनेंस स्कीम को लॉन्च करके ग्राहकों को इस चुनाव को बेहतर बनाने का मौका दे रहा है. किआ में, हम अपने प्रत्येक कदम को बढ़ाने के साथ साथ, अपनी वैल्यू और ग्राहकों का विश्वास को बरकरार रखने की कोशिश करते हैं. हमें विश्वास है कि ये कस्टमाइज्ड फाइनेंस स्कीम हमारे ग्राहकों को अधिक सुविधा प्रदान करेंगे और किआ के ओनरशिप की उनकी यात्रा को और अधिक सुविधाजनक बनाएंगे.

    यह भी पढ़ें: Jawa 2022 में लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक बाइक, कंपनी ने इसका पेश किया डिजाइन

    ये मिलेगा ऑफर – किआ इंडिया ने किआ सेल्टोस, किआ सॉनेट और किआ कार्निवाल खरीदने वाले ग्राहकों के लिए 2 फ्लेक्सिबल EMI स्कीम की पेशकश करने के लिए आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है. शुरुआती महीनों में कम EMI के साथ ये स्कीम ग्राहकों को फ्लेक्सिबल पेमेंट EMI प्रदान करती है. पहली स्कीम के तहत किआ सेल्टोस और किआ सॉनेट के खरीदार पहले छह EMI का भुगतान 767 प्रति लाख रुपये में कर सकते हैं, और बाकि बची हुई राशि को रेगुलर EMI के साथ कर सकते हैं. दूसरी स्कीम में किआ कार्निवल खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को पहले छह महीनों के लिए 13,999 रुपये की EMI देनी होगी, और बाकि बची हुई राशि को ग्राहक रेगुलर EMI के साथ कर सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: Hyundai Venue और Honda City खरीदें आधी कीमत पर, यहां मिलेगी वेरिफाइड यूज्ड कार, जानिए सबकुछ

    ये दोनों स्कीम 5 साल के टेन्योर के साथ उपलब्ध हैं और विशेष रूप से किआ ग्राहकों के लिए 100% एक्स-शोरूम तक लोन भी उपलब्ध है. आईसीआईसीआई बैंक किआ सॉनेट, सेल्टोस और कार्निवल पर 100% तक ऑन-रोड फंडिंग भी प्रदान करता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज