Kia Motors ने लॉन्च की नई Seltos, कीमत 10 लाख रुपये से भी कम, जानें फीचर्स

Kia Motors ने लॉन्च की नई Seltos, कीमत 10 लाख रुपये से भी कम, जानें फीचर्स
नई सेल्टॉस

Kia Motors ने सोमवार को भारत में SUV Seltos का नया संस्करण पेश किया है. पुरानी सेल्टॉस के मुकाबले नई सेल्टॉस में 10 नये फीचर्स मिलेंगे. साथ ही अब, Kia Seltos के सामान्य मॉडल में भी ग्राहकों सनरूफ मिलेगा.

  • Share this:
नई दिल्ली. Kia Motors India ने सोमवार को अपनी SUV Seltos का नया संस्करण पेश किया. इसकी दिल्ली के शोरूम में कीमत 9.89 लाख रुपये से शुरू होती है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि New Seltos में 10 नए फीचर हैं. यह कार को अधिक सुरक्षित, सुविधाजनक, बेहतर कनेक्टिविटी और डिजाइन से जुड़े हैं.

सामान्य मॉडल में भी मिलेगा सनरूफ
कंपनी ने ‘धूप को अंदर आने की सुविधा देने वाली कार की छत’ का फीचर सेल्टॉस के सामान्य मॉडल में देना भी शुरू कर दिया है. पहले यह विकल्प सिर्फ ऊंचे मॉडलों में उपलब्ध था. कंपनी ने बाजार सर्वेक्षण के आधार पर Seltos के दो मॉडल स्मार्टस्ट्रीम पेट्रोल 1.4T-GDI GTK और GTX-7DCT को बंद करने की भी जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: 3 लाख रुपए से कम कीमत में लॉन्च हुई नई कार, जानें फीचर्स
कंपनी के भारतीय परिचालन के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी कूकह्युन शिम ने कहा कि नई Seltos भारतीय वाहन बाजार को समझ कर पेश की गयी है. इसे बनाने में ग्राहकों की पसंद का भी ख्याल रखा गया है.



यह भी पढ़ें: 2020 मर्सिडीज AMG C 63 और AMG GT R कूपे भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

पुराने संस्करण की तरह ही नये संस्करण दो डिजाइन लाइन्स होंगे. पारिवारिक इस्तेमाल के लिये Tech Line और युवाओं और कार को स्टाइल स्टेटमेंट के तौर पर इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए GT Line मॉडल होगा. शिम ने कहा कि नई Seltos next-Gen टेक्नोलॉजी पर आधारित है. इसमें ग्राहकों का अनुभव सबसे बेहतर होगा.

मिलेगा 3 इंजन का विकल्प
इस नये SUV में ग्राहकों तीन इंजन का विकल्प मिलेगा. पहला 1.5 लीटर पेट्रोल, दूसरा 1.4 लीटर GDI पेट्रोल और तीसरा विकल्प 1.5 लीटर डीजल इंजन का विकल्प होगा. दिल्ली एक्सशोरूम में सभी वैरिएंट्स के दाम 9.89 लाख रुपये से लेकर 17.34 लाख रुपये तक होगा.

(भाषा इनपुट के साथ)

यह भी पढ़ें: Tata Motors ने पेश की नई स्कीम, 5 हजार रुपये में घर ले जाएं ये कार

मारुति का खास ऑफर! 899 रुपए की शुरुआती EMI पर घर ले जाएं Maruti कार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज