Home /News /auto /

आ रही है Kia Motors की नई एसयूवी Carens, 16 दिसंबर को उठेगा पर्दा

आ रही है Kia Motors की नई एसयूवी Carens, 16 दिसंबर को उठेगा पर्दा

KIA Motors ने Kia Carens का जो स्केच जारी किया है उसमें यह गाड़ी काफी आकर्षक दिखाई दे रही है.

KIA Motors ने Kia Carens का जो स्केच जारी किया है उसमें यह गाड़ी काफी आकर्षक दिखाई दे रही है.

KIA Motors ने Kia Carens का जो स्केच जारी किया है उसमें यह गाड़ी काफी आकर्षक दिखाई दे रही है. स्केच देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस एसयूवी को शानदार इंटीरियर, स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स, बोल्ड एक्सटीरियर और अच्छा स्पेस होगा. ऑटो सेक्टर के जानकार बताते हैं कि Kia Carens अपने चाहने वालों को सवारी का शानदार अनुभव देगी.

अधिक पढ़ें ...

    KIA Motors news: दक्षिण कोरिया की कार निर्माता कंपनी किआ मोटर्स जल्द ही भारत में अपनी नई एसयूवी लॉन्च Kia Carens करने का प्लान कर रही है. कंपनी ने Kia Carens का स्केच जारी किया है. 16 दिसंबर को इस एसयूवी के बारे में पर्दा उठेगा. कैरेन्स भारत में किआ का चौथा प्रोडक्ट होगा.

    किआ मोटर्स का कहना है कि 16 दिसंबर को Kia Carens का वर्ल्ड प्रीमियर होगा. वर्ल्ड प्रीमियर से पहले कंपनी ने नई एसयूवी का स्केच जारी कर इसके प्रति उत्सुकता बढ़ा दी है.

    वर्ल्ड प्रीमियर यूट्यूब पर
    KIA Motors का कहना है कि Carens एसयूवी का वर्ल्ड प्रीमियर यूट्यूब पर भी लाइव प्रसारित किया जाएगा. किआ इंडिया (Kia India) के यूट्यूब चैनल पर इस इवेंट को देख सकते हैं.

    मार्केट में खूब धमाल मचाएगी Renault Austral SUV, ऑस्ट्रल का टीजर जारी

    Kia Carens का स्केच
    KIA Motors ने Kia Carens का जो स्केच जारी किया है उसमें यह गाड़ी काफी आकर्षक दिखाई दे रही है. स्केच देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस एसयूवी को शानदार इंटीरियर, स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स, बोल्ड एक्सटीरियर और अच्छा स्पेस होगा. ऑटो सेक्टर के जानकार बताते हैं कि Kia Carens अपने चाहने वालों को सवारी का शानदार अनुभव देगी.

    Kia Carens SUV का डिजाइन
    KIA Motors का कहना है कि किआ कैरेन्स (Kia Carens SUV) को उन परिवारों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है जो पूरे परिवार के साथ सफर का आनंद लेना चाहते हैं.

    सस्ती कार खरीदने का शानदार मौका, Honda Cars पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

    कंपनी ने कहा है कि इस Kia Carens SUV का डिजाइन बोल्ड फॉर नेचर, जॉय फॉर रीजन, पावर टू प्रोग्रेस, टेक्नोलॉजी फॉर लाइफ और टेंशन फॉर सेरेनिटी को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. नई एसयूवी में 10.25 इंच का ऑडियो वीडियो नेविगेशन टेलीमैटिक्स (एवीएनटी) डैशबोर्ड में लगा होगा, जो कार में बैठे लोगों को शानदार अनुभव कराएगा.

    2019 में भारत में एंट्री
    किआ मोटर्स ने 2019 में भारत में एंट्री की थी और एंट्री करते ही यह कंपनी भारत में छा गई. इस साल कंपनी ने अपना नाम किआ मोटर्स से बदलकर किया इंडिया कर दिया था.

    किआ इंडिया ने आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में निर्माण इकाई लगाई है, जो भारत में कारों की सबसे बड़ी मैन्युफैक्चरिंग यूनिट्स में से एक है. इसकी क्षमता 3,00,000 गाड़ी तैयार करने की है.

    सबसे जलेदा 2.5 लाख कार बेचने का रिकॉर्ड
    किआ इंडिया ने 2019 में जब भारत में एंट्री की थी और उस समय सेल्टोस इसका पहला प्रोडक्ट था. भारत में एंट्री करने के बाद से लगभग डेढ़ साल में, किआ चौथा सबसे अधिक बिकने वाला कार ब्रांड और देश में 2,50,000 बिक्री के आंकड़े हासिल करने वाली सबसे तेज कार निर्माता के रूप में उभरा है.

    Tags: Auto News, Kia motors, Kia Motors India

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर