लाइव टीवी
Elec-widget

Kia Seltos को सस्ते में खरीदने का आखिरी मौका, नए साल से महंगी हो सकती है कीमत

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 1:40 PM IST
Kia Seltos को सस्ते में खरीदने का आखिरी मौका, नए साल से महंगी हो सकती है कीमत
किआ सेल्टॉस एसयूवी

किआ मोटर्स (Kia Motors) बहुत जल्द सेल्टोस (Kia Seltos) की कीमतों में बढ़ोतरी करने जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 1:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. किआ मोटर्स (Kia Motors) बहुत जल्द सेल्टोस (Kia Seltos) की कीमतों में बढ़ोतरी करने जा रही है. Teambhp.com पर साझा किए गए लेटर से पता चलता है कि 1 जनवरी 2020 से Kia Seltos की कीमतें बढ़नी शुरू हो जाएंगी. लेटर में यह भी स्पष्ट किया गया है कि कीमतों में बढ़ोतरी उन बुकिंग्स पर भी होगी, जिनकी डिलीवरी अभी नहीं हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाड़ी की कीमतों में अधिकतम 5 फीसदी की वृद्धि हो सकती है. आपको बता दें कि किआ सेल्टोस को 9.69 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर भारत में लॉन्च किया गया था. इसकी टॉप-स्पेक ट्रिम रिटेलिंग 15.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के साथ थी.


मौजूदा कीमत

सेल्टॉस के एचटी लाइन के पेट्रोल मॉडल की कीमत 9.69 लाख से 13.79 लाख रुपये के बीच है. एचटी लाइन डीजल मॉडल की कीमत 9.99 लाख से 15.99 लाख रुपये के बीच है. जीटी लाइन की बात करें, तो इसके पेट्रोल मॉडल की कीमत 13.49 लाख से 16.99 लाख और डीजल मॉडल की 16.99 लाख रुपये है.

ये भी पढ़ें: ये बैंक दे रहा ‘SMART EMI’ पर कार लोन, इंश्योरेंस का खर्च हो जाएगा फ्री


Loading...

 

Kia Motors विश्व की 8वीं सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी
साउथ कोरिया की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Kia Motors ने भारतीय बाजार में अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Seltos के साथ भारतीय बाजार में एंट्री ली और बेहद कम समय में Kia Seltos भारतीय ग्राहकों को काफी पसंद आई है. Kia Motors Corporation विश्व की 8वीं सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी है, जिसने भारत में फेस्टिव सीजन के दौरान अच्छी खासी बिक्री की है. अगस्त, 2019 में लॉन्चिंग के बाद से ही Kia ने महज 70 दिनों में सेल्टोस की 26,840 यूनिट्स की बिक्री की है. बाजार में सिर्फ एक प्रोडक्ट के साथ कंपनी भारत की 5वीं सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी बन गई.

ये भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक गाड़ियों की चार्जिंग में अब नहीं होगी परेशानी, Ola ने निकाला ये हल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 12:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com