Home /News /auto /

kia updates suv seltos new lights and cabin improvements dnsh

किआ ने SUV सेल्टोस को फिर किया अपडेट, नई लाइट्स और केबिन में किया सुधार

किआ ने SUV सेल्टोस को फिर किया अपडेट

किआ ने SUV सेल्टोस को फिर किया अपडेट

किआ मोटर्स अपनी लोकप्रिय SUV Seltos को एक बार फिर अपेडट किया है. कंपनी ने नए सेल्टोस के केबिन को अंदर को पूरी तरह से अपडेट किया गया. इसमें एक डैशबोर्ड मिलता है जिसमें 10.25-इंच डिस्प्ले की एक जोड़ी लगाई गई है.

    नई दिल्ली. किआ मोटर्स अपनी लोकप्रिय SUV Seltos को एक बार फिर अपेडट किया है. इससे पहले कंपनी ने जून 2019 में कार में अपडेट किए थे. इस बार दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता ने कार में कई छोटे-छोटे सुधार करने के प्रयास किए हैं. कंपनी ने अधिकांश बदलाव इसके केबिन के अंदर किए हैं. इसके अलावा कार के बाहरी हिस्से में भी कुछ बदलाव किए गए हैं.

    नई किआ सेल्टोस में रिवाइज्ड LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स और थोड़े अपडेटेड वर्टिकल फॉग लैंप के साथ हेडलैम्प्स मिलते हैं. किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट में भी नया फ्रंट स्किड प्लेट दिया गया है, जबकि मेश ग्रिल थोड़ा बड़ा हो गया है. पीछे की ओर एक लाइट बार पेश किया गया है, जबकि इसके टेललाइट्स को शार्प डिजाइन दिया गया है. रियर बंपर के प्लास्टिक क्लैडिंग में एक लाल रिफ्लेक्टर लगाया गया है.

    HVAC कंट्रोल का सपोर्ट
    नए सेल्टोस के केबिन को अंदर को पूरी तरह से अपडेट किया गया. इसमें एक डैशबोर्ड मिलता है जिसमें 10.25-इंच डिस्प्ले की एक जोड़ी लगाई गई है. साथ ही गियर लीवर की जगह रोटरी डायल ने ले ली है. इसमें आउटगोइंग मॉडल के रूप में कुछ बटन दिए गए हैं. नई सेल्टोस अपडेटेड HVAC कंट्रोल को भी स्पोर्ट करती है.

    यह भी पढ़ें – आप भी लगवा सकते हैं अपनी कार या बाइक में VIP नंबर प्लेट, बस करना होगा ये काम

    तकनीकी स्पेसिफिकेशंस की जानकारी नहीं दी
    किआ ने अब तक सिर्फ विजुअल अपडेट्स का ही खुलासा किया है. उम्मीद है कि यह अगले महीने सामने आने वाली नई किआ सेल्टोस की तकनीकी स्पेसिफिकेशंस की जानकारी भी देगा. इसके अलावा किआ आगामी बुसान मोटर शो में इस एसयूवी के बारे में अधिक जानकारी दे सकता है.

    भारत में सफल प्रोडक्ट है सेल्टोस
    बता दें कि किआ सेल्टोस लॉन्च होने के बाद से ही भारत में एक बहुत ही सफल प्रोडक्ट बन गया है. किआ सेल्टोस अभी भी भारत में ऑटोमेकर के लिए वॉल्यूम बढ़ाना जारी रखे हुए है. हालांकि कंपनी ने सॉनेट, कार्निवल और करेन्स जैसे अन्य मॉडल भी लॉन्च किए हैं.

    Tags: Auto News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर