• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • KTM लॉन्च करने वाली है ट्रैक-ओनली स्पोर्ट्स बाइक, जानें कैसे होंगे फीचर्स

KTM लॉन्च करने वाली है ट्रैक-ओनली स्पोर्ट्स बाइक, जानें कैसे होंगे फीचर्स

केटीएम जल्द लॉन्च करने वाली है नई बाइक.

केटीएम की आने वाली लिमिटेड-एडिशन स्पोर्ट्सबाइक अपने Moto2 चेसिस पर आधारित होगी जो पहले केवल 2019 के अंत तक उपलब्ध थी. मोटरसाइकिल में Triumph से लिया गया 765 cc का ट्रिपल इंजन का इस्तेमाल किया गया था, Triumph, मोटो 2 क्लास का एकमात्र इंजन सप्लायर था. लॉन्च होने के साथ KTM की इस बाइक में एक बिलकुल नया इंजन देखने को मिल सकता है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. केटीएम एक नई ट्रैक-ओनली, लिमिटेड एडिशन स्पोर्टबाइक पेश करने की तैयारी कर रही है. नया मॉडल KTM के Moto2 रेसर पर आधारित होगा और जिसे अब ऑस्ट्रियाई मोटरसाइकिल निर्माता द्वारा आधिकारिक रूप से टीज़ किया गया है. अपकमिंग स्पोर्ट्स बाइक को कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स पर एक टीजर वीडियो में टीज किया गया है.

    टीजर वीडियो में ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आई हैं, लेकिन इतना जरूर पता चला है कि ये बाइक का लिमिटेड-एडिशन मॉडल होगा, जिसकी सिर्फ 100 यूनिट्स ही पेश की जायेंगे. कंपनी इस बाइक को 20 जुलाई, 2021 के दिन पेश करेगी, क्योंकि कंपनी अपने घरेलू - रेड बुल रिंग, ऑस्ट्रिया 2021 MotoGP विश्व चैम्पियनशिप में प्रदर्शन करने के लिए तैयार है.

    यह भी पढ़ें: आधी से भी कम कीमत पर खरीदें Mahindra Scorpio, XUV500 और TUV300, जानिए पूरा ऑफर

    कैसा होगा इसमें इंजन -  केटीएम की आने वाली लिमिटेड-एडिशन स्पोर्ट्सबाइक अपने Moto2 चेसिस पर आधारित होगी जो पहले केवल 2019 के अंत तक उपलब्ध थी. मोटरसाइकिल में Triumph से लिया गया 765 cc का ट्रिपल इंजन का इस्तेमाल किया गया था, Triumph, मोटो 2 क्लास का एकमात्र इंजन सप्लायर था.

    यह भी पढ़ें: 2022 Jeep Compass एसयूवी में होंगे मेजर चेंज! यहां पढ़ें इंटीरियर और एक्सटीरियर में कितना होगा बदलाव

    लॉन्च होने के साथ KTM की इस बाइक में एक बिलकुल नया इंजन देखने को मिल सकता है. कंपनी इस बाइक में 490 सीसी इंजन का इस्तेमाल कर सकती है, जिसे 2021 के अंत तक केटीएम ड्यूक और केटीएम एडवेंचर में शुरू करने के लिए कहा गया है. लेकिन यह केवल अटकलें हैं क्योंकि बाइक में मिड-डिस्प्लेसमेंट 890 सीसी इंजन भी हो सकता है. नई स्पोर्ट्सबाइक के बारे में अधिक जानकारी 20 जुलाई, 2021 को ही सामने आएगी. भारतीय बाजार में इस बाइक के लॉन्च के आसार अभी नज़र नहीं आ रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज