• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • KTM RC 200 का अपडेट वर्जन 2021 में करेगी लॉन्च, जानें इसके फीचर्स और कीमत

KTM RC 200 का अपडेट वर्जन 2021 में करेगी लॉन्च, जानें इसके फीचर्स और कीमत

केटीएम आरसी 200 बाइक का अपडेट वर्जन जल्द ही लॉन्च करने वाली है.

केटीएम आरसी 200 बाइक का अपडेट वर्जन जल्द ही लॉन्च करने वाली है.

इस बाइक को पिछले दिनों भारतीय सड़ाकों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. वहीं Car and Bike की रिपोर्ट के अनुसार KTM इस बाइक का उत्पादन महाराष्ट्र में बजाज के चाकन प्लान में होगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. ऑस्ट्रिया की बाइक निर्माता कंपनी KTM भारत में अपनी RC200 स्पोर्ट्स बाइक का अपडेट वर्जन लॉन्च करने वाली है. इस बाइक को पिछले दिनों भारतीय सड़ाकों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. वहीं Car and Bike की रिपोर्ट के अनुसार KTM इस बाइक का उत्पादन महाराष्ट्र में बजाज के चाकन प्लान में होगा. आपको बता दें अपडेट RC 200 में आपको नए हेड लाइट क्लस्टर मिल सकते है जो कि आरसी 8 सुपरबाइक से प्रेरित होंगे.  

    KTM RC 200 अपडेट वर्जन के फीचर्स- कंपनी इस बाइक में टर्न इंडिकेटर्स दिए है. जो काफी दूर से रिफ्लेक्ट होते है. वहीं कंपनी ने इस बाइक में ट्विन प्रोजेक्टर हेडलैंप की जगह हैलोजन हेडलैम्प दिया है. इसके साथ ही इस बाइक के लुक में केटीएम ने खासा बदलाव किया है. जिसमें कंपनी ने बाइक को स्पोर्ट्स लुक देने के लिए नए ग्राफिक्स स्टिकर का यूज किया है. वहीं नई अपडेट केटीएम RC 200 में आपको पहले के मुकाबले ज्यादा पावरफुल डिस्क ब्रेक मिलेंगे. 

    यह भी पढ़ें: New Year में खरीदने जा रहे कार, तो जानिए पेट्रोल-डीज़ल कार और इलेक्ट्रिक कार में से कौन सा है फायदा का सौदा

     KTM RC 200 का इंजन- नई KTM RC 200 में आपको 199.5CC का सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल इंजन मिलेगा. जो  24.6bhp की पावर 10,000rpm और 19.2Nm का पीक टार्क जनरेट करेगा. वहीं इस बाइक में आपको 6 स्पीड गियरबाक्स मिलेगा. 

    यह भी पढ़ें: नए साल में खरीदें अपनी मनपसंद कार! SBI, ICICI सहित ये बैंक दे रहे सस्ता लोन

    अपडेट KTM RC 200 की कीमत- केटीएम 200 आरसी की कीमत इस समय दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 2 लाख रुपये है. ऐसे में कंपनी नई केटीएम 200 आरसी के अपडेट वर्जन की कीमत थोड़ी बढ़ा सकती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज