लॉन्चिंग के 48 मिनट बाद ही Out of Stock हुई KTM की ये सुपर बाइक, जानें फिर कब शुरू होगी बुकिंग

केटीएम की ये सुपरबाइक 48 मिनट में हुई बुक.

केटीएम की ये सुपरबाइक 48 मिनट में हुई बुक.

KTM की इस बाइक की कीमत 23 लाख रुपये हैं. कंपनी ने पहले लॉट में इसकी 500 यूनिट तैयार की थी. जिनकी बुकिंग कंपनी ने अपनी वेबसाइट के जरिए की. jalopnik.com के अनुसार इन बाइक्स की बुकिंग से कंपनी को करीब 500 करोड़ रुपये का राजस्व प्राप्त हुआ हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 10:56 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आस्ट्रिया की ऑटो मेकर कंपनी KTM ने अपनी सुपर बाइक 1250 Super Duke RR को हाल ही में लॉन्च किया था. इस बाइक की बुकिंग कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर शुरू की. जिसके शुरू होते ही 48 मिनट में KTM 1250 Super Duke RR आउट ऑफ स्टॉक हो गई. इस बाइक के लिए कस्टमर के इस क्रेज को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, ये बाइक दूसरी बाइक की कितनी बेहतर होगी.

48 मिनट में हुई इतनी बाइक की बुकिंग- KTM ने अपनी वेबसाइट पर 1250 Super Duke RR बाइक की 500 यूनिट रखी थी. जो कि बुकिंग शुरू होने के बाद केवल 48 मिनट में बुक हो गई. इस बाइक में कंपनी ने कार्बन फाइबर बॉडी का इस्तेमाल किया है. जिसके चलते ये बाइक अपने पुराने मॉडल की तुलना में करीब 9 किग्रा हल्की हो गई हैं. वहीं KTM ने इस बाइक में वी-ट्विन इंजन दिया है. जो इसक पुराने वर्जन की तुलना में ज्यादा शक्तिशाली हैं.

यह भी पढ़ें: बाइक और कार चलाते समय गलती से भी न करें ये काम, नहीं तो कटेगा मोटा चालान

KTM 1250 Super Duke RR का इंजन - इस बाइक में कंपनी ने 1301cc का V-twin इंजन दिया है. जो 180hp की पावर और 103ib-ft का पीक टॉर्क जनरेट करता है. ऐसे में ये बाइक दुनिया की सबसे फास्ट बाइक बनती हैं. 
यह भी पढ़ें: Scrapping Policy को दिल्ली सरकार ने हाईकोर्ट में दी चुनौती, याचिका में रखा ये तर्क

KTM 1250 Super Duke RR की कीमत - KTM की इस बाइक की कीमत 23 लाख रुपये हैं. कंपनी ने पहले लॉट में इसकी 500 यूनिट तैयार की थी. जिनकी बुकिंग कंपनी ने अपनी वेबसाइट के जरिए की. jalopnik.com के अनुसार इन बाइक्स की बुकिंग से कंपनी को करीब 500 करोड़ रुपये का राजस्व प्राप्त हुआ हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज