Home /News /auto /

जल्दी करें, Honda City, Amaze समेत कई कारों पर मिल रही बंपर छूट, बचे हैं सिर्फ दो दिन

जल्दी करें, Honda City, Amaze समेत कई कारों पर मिल रही बंपर छूट, बचे हैं सिर्फ दो दिन

Honda City पर 35 हजार तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

Honda City पर 35 हजार तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

यह डिस्काउंट होंडा की सिटी (City), अमेज (Amaze), डब्ल्यूआर-वी (WR-V) और जैज (Jazz) जैसी कारों पर उपलब्ध है. मॉडल और वेरिएंट के आधार पर छूट 35,596 रुपये तक जाती है. यह ऑफर सिर्फ 28 फरवरी तक वैलिड है.

नई दिल्ली. Honda Cars India फरवरी में भारत में ग्राहकों के लिए अपनी कारों पर भारी छूट दे रही है. जापानी कार निर्माता कंपनी भारत में अपने मौजूदा कुछ मॉडलों पर भारी डिस्काउंट दे रही है. यह डिस्काउंट होंडा की सिटी (City), अमेज (Amaze), डब्ल्यूआर-वी (WR-V) और जैज (Jazz) जैसी कारों पर उपलब्ध है. मॉडल और वेरिएंट के आधार पर छूट 35,596 रुपये तक जाती है. यह ऑफर सिर्फ 28 फरवरी तक वैलिड है.

फिफ्थ जनरेशन की कॉम्पैक्ट सेडान City पर सबसे ज्यादा 35,596 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है. जनवरी में इस कार पर 36 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा था. सिटी 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 5 हजार रुपए तक का कस्टमर लॉयल्टी बोनस, 7 हजार रुपए तक का एक्सचेंज बोनस, और 8 हजार रुपए कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- Honda Activa 125 पर मिल रहा हजारों का कैशबैक ऑफर, सिर्फ 3,999 देकर ला सकेंगे घर

इसके अलावा फॉर्थ जनरेशन होंडा सिटी पर नई सेडान के मुकाबले कम है. इस मॉडल पर छूट राशि बहुत कम है और पेट्रोल मॉडल तक ही सीमित है. Honda इस पर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. इसमें केवल कार एक्सचेंज बोनस, लॉयल्टी बोनस और कॉर्पोरेट छूट शामिल हैं.

Honda की प्रीमियम हैचबैक Jazz को दूसरी कारों में दूसरा सबसे बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. होंडा जैज के पेट्रोल वेरिएंट पर 33,158 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. आप या तो 10,000 की नकद छूट चुन सकते हैं या अन्य नियमित छूटों के अलावा 12,158 की आधिकारिक होंडा कार एक्सेसरीज़ चुन सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Maruti Suzuki ने लॉन्च की अपनी सबसे सस्ती कार, कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Honda की सब-कॉम्पैक्ट SUV WR-V के पेट्रोल मॉडल पर 26,000 तक की छूट दी जा रही है. Honda Amaze सब-कॉम्पैक्ट सेडान पर सभी वेरिएंट्स पर ₹15,000 की छूट मिल रही है.

पिछले महीने होंडा ने 12,149 यूनिट्स के साथ अपनी बिक्री में तीन फीसदी की गिरावट दर्ज की थी. कंपनी ने एक साल पहले इसी महीने के दौरान कुल 12,552 यूनिट्स की बिक्री की थी. जापानी ऑटो दिग्गज की घरेलू बिक्री पिछले महीने 2021 के जनवरी में 11,319 इकाइयों की तुलना में 10,427 इकाई रही. माना जा रहा है कि कंपनी ने इसे रिकवर करने के लिए यह फैसला किया है.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Discounts Offers, Honda

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर