Home /News /auto /

आ रही है Volkswagen की नई सेडान, Verna, Ciaz और Honda City को देगी टक्कर

आ रही है Volkswagen की नई सेडान, Verna, Ciaz और Honda City को देगी टक्कर

Volkswagen 8 मार्च को नई कार के नाम का खुलासा करेगी.

Volkswagen 8 मार्च को नई कार के नाम का खुलासा करेगी.

वोक्सवैगन सेडान MQB A0 IN प्लेटफॉर्म पर आधारित है. पिछले कई महीनों में देश भर में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. यह साल यहां लॉन्च हुई Taigun SUV की तरह हो सकती है.

नई दिल्ली. वॉक्‍सवैगन (Volkswagen) की आने वाली मिड-साइज सेडान कार का भारतीय बाजार के लिए ग्लोबल प्रीमियर 8 मार्च को होगा. वोक्सवैगन की इस कार में कई सारे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. उम्मीद की जा रही है कि इस कार नाम वर्टस (Virtus) हो सकता है. यह Skoda की Slavia को कड़ी टक्कर देगी, जो मार्च में लॉन्च होने जा रही है.

वोक्सवैगन सेडान MQB A0 IN प्लेटफॉर्म पर आधारित है. पिछले कई महीनों में देश भर में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. यह साल यहां लॉन्च हुई Taigun SUV की तरह हो सकती है. एक बार लॉन्च होने के बाद यह सेडान बाजार में वोक्सवैगन वेंटो (Volkswagen Vento) की जगह लेगी.

ये भी पढ़ें- गर्मियों में CNG Car में आ सकती है ये परेशानियां, ये टिप्स करेंगे फॉलो, तो नहीं होगा नुकसान

इसके साइज के बात करें तो नई वोक्सवैगन सेडान वेंटो की तुलना में ज्यादा लंबी और चौड़ी होने की संभावना है. जिसका अर्थ है कि इसके केबिन में ज्यादा स्पेस देखने को मिल सकता है. एलईडी हेड लाइट्स, डीआरएल, चेहरे पर क्रोम ग्रिल बार जैसे दृश्य हाइलाइट्स भी लगभग निश्चित हैं.

हुंडई वेरना, मारुति सुजुकी सियाज और होंडा सिटी की पसंद को लेने के लिए – स्कोडा स्लाविया के साथ, वोक्सवैगन सेडान को वही इंजन विकल्प मिल सकते हैं जो ताइगुन के अंदर पाए जाते हैं – एक 1.5-लीटर चार-सिलेंडर टीएसआई इकाई और 1.0-लीटर TSI थ्री-सिलेंडर इंजन. ट्रांसमिशन विकल्प, फिर से ताइगुन से एक संकेत लेते हुए, छह-स्पीड मैनुअल, छह-स्पीड एटी और एक सात-स्पीड डीएसजी शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Best family car: 10 लाख में खरीदें ये 7 सीटर SUV, carence, Ertiga समेत ये 3 ऑप्शन रहेंगे बेस्ट

लॉन्च होने के बाद यह हुंडई वेरना (Hyundai Verna), मारुति सुजुकी सियाज (Maruti Suzuki Ciaz) होंडा सिटी (Honda City) और  स्कोडा स्लाविया (Skoda Slavia) को टक्कर देगी. नई सेडान में Taigun की तरह इंजन देखने को मिल सकता है. Taigun में एक 1.5-लीटर फोर-सिलेंडर टीएसआई और 1.0-लीटर TSI थ्री-सिलेंडर इंजन आता है. यह 6-स्पीड मैनुअल, छह-स्पीड एटी और एक 7-स्पीड डीएसजी ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिल सकता है.

Tags: Auto News, Car Bike News, Volkswagen Polo

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर