हुंडई ने HDFC बैंक से किया करार, कार खरीदने के लिए घर बैठे मिल जाएगा लोन

हुंडई ने HDFC बैंक से किया करार, कार खरीदने के लिए घर बैठे मिल जाएगा लोन
हुंडई ने व्हीकल लोन के लिए HDFC बैंक से किया करार

हुंडई मोटर इंडिया ने शुक्रवार को कहा, उसने अपने ऑनलाइन ऑटोमोटिव रिटेल प्लेटफॉर्म 'क्लिक टू बाय' (Click to Buy) के माध्यम से कार खरीदने वालों को कस्टमाइज्ड फाइनेंसिंग सॉल्यूशंस के लिए HDFC बैंक से समझौता किया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने व्हीकल फाइनेंस के लिए प्राइवेट सेक्टर का बड़ा बैंक एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के साथ साझेदारी की है. हुंडई मोटर इंडिया ने शुक्रवार को कहा, उसने अपने ऑनलाइन ऑटोमोटिव रिटेल प्लेटफॉर्म 'क्लिक टू बाय' (Click to Buy) के माध्यम से कार खरीदने वालों को कस्टमाइज्ड फाइनेंसिंग सॉल्यूशंस के लिए HDFC बैंक से समझौता किया है. HMIL ने एक बयान में कहा, इस समझौता के तहत ग्राहक लोन के लिए Click to Buy प्लेटफॉर्म से अप्लाई कर सकते हैं. कार लोन के लिए ग्राहक को  HDFC बैंक ब्रांच जाने की जरूरत नहीं होगी.

HMIL के कार्यकारी निदेशक (कॉरपोरेट प्लानिंग) W S Oh ने कहा, एचडीएफसी बैंक के साथ हमारी साझेदारी नए ग्राहक के लिए एक नई शुरुआत है जो किसी भी वर्चुअल लोकेशन से सबसे आकर्षक फाइनेंस डील उपलब्ध कराएगी. उन्होंने आगे कहा, 'क्लिक टू बाय' के लॉन्च के बाद से, हमें इस प्लेटफॉर्म पर 9 लाख से अधिक विजिटर्स मिले हैं और दो महीनों में 17,000 से अधिक पंजीकरण दर्ज किए हैं.

यह भी पढ़ें- Maruti Suzuki कर सकता है SHVS टेक्नोलॉजी युक्त Swift Hatchback लॉन्च



इस अवसर पर HDFC बैंक कंट्री हेड फॉर रिटेल लेंडिंग अरविंद कपिल ने कहा,  HMIL के साथ साझेदारी लेंडर्स के विश्वास के अनुरूप है कि वर्तमान माहौल में एक डिजिटल इकोसिस्टम बनाने की आवश्यकता है जो कस्टमर एक्सपीरियंस को बढ़ा सके. उन्होंने कहा, एक इकोसिस्टम जो OEMs, डीलरशिप और फाइनेंसर्स को एक साथ लाता है और एक ग्राहक को अपने घर बैठे एक नई कार खरीदने में सक्षमत बनाता है.
HMIL ने हाल ही में Click to Buy लॉन्च किया था. यह एक कॉन्टैक्टलेस, सुरक्षित, सुविधाजनक और परेशानी मुक्त प्रक्रिया के माध्यम से कारों के ऑनलाइन-टू-एंड रिटेल की सुविधा के लिए बनाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading