Leoncino 500 बाइक भारत में लॉन्च हुई, इसकी कीमत और फीचर्स जानकर चौक जाएंगे आप

बेनेली ने अपनी लियोनसिनो 500 बाइक भारत में लॉन्च की.

Leoncino 500 Bike : इटली की बाइक निर्माता कंपनी बेनेली ने इस बाइक को दो कलर में लॉन्च किया है. जिसमें पहला कलर स्टील ग्रे है जिसकी कीमत कंपनी ने 4,59,900 रुपये रखी है. वहीं इसके दूसरे कलर लियोनसिनो रेड की कीमत कंपनी ने 4,69,000 रुपये रखी है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इटली की बाइक निर्माता कंपनी बेनेली ने भारत में अपनी BS6 मानक पर आधारित Leoncino 500 बाइक दो कलर में लॉन्च की है. इन बाइक्स को आप 10 हजार रुपये के टोकन अमाउंट पर ऑनलाइन india.benelli.com पर या नजदीकी Benelli India के डीलर के पास जाकर बुक कर सकते है. आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स और कीमत...

    Leoncino 500 की कीमत- इटली की बाइक निर्माता कंपनी बेनेली ने इस बाइक को दो कलर में लॉन्च किया है. जिसमें पहला कलर स्टील ग्रे है जिसकी कीमत कंपनी ने 4,59,900 रुपये रखी है. वहीं इसके दूसरे कलर लियोनसिनो रेड की कीमत कंपनी ने 4,69,000 रुपये रखी है. कंपनी का दावा है कि लियोनसिनो बाइक राइडर को 60 के दशक में मिलने वाली क्यूब मॉडल बाइक्स की याद दिलाती है.

    यह भी पढ़ें: नई कार की डिलीवरी के लिए करना होगा लंबा इंतजार, डीलर्स ने बुकिंग की बंद, जानें सबकुछ

    Leoncino 500 बाइक के फीचर्स- बेनेली ने इस बाइक को 17 धातुओं के मिश्रण से तैयार किया है. जो इस बाइक के फ्रेम को काफी मजबूत बनाती है. इस बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर्स मिलेंगे. वहीं उबड़-खाबड़ रास्तों के लिए इस बाइक में आपको प्री-लोड एडजस्टेबल शॉक एब्जॉर्बर मिलेंगे. यदि सेफ्टी की बात की जाए तो आपको लियोनसिनो 500 बाइक में रियर और फ्रंट में हाई डिस्क ब्रेक मिलेंगे. इसके साथ ही इस बाइक मे आपको डुअल-चैनल स्विचेबल ABS मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड ने Continental GT और Interceptor 650 बाइक रिकॉल की, जानें इसकी वजह

    Leoncino 500 बाइक का इंजन- बेनेली ने लियोनसिनो 500 बाइक में DOHC ट्विन-सिलेंडर फोर-स्ट्रोक, लिक्विड-कूल्ड 500cc का इंजन दिया है. जो 8500 rpm पर 47.7ps की पावर और 6000 rpm पर 46 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इस बाइक में आपको 6 स्पीड गियरबॉक्स मिलेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.