Home /News /auto /

livewire s2 del mar harley davidson affordable emotorcycle best electric bike mbh

ये है हार्ले-डेविडसन की सबसे सस्ती e-बाइक, सिर्फ 3.5 सेकंड में पकड़ेगी 100 kmph की स्पीड

यह ब्रांड की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक है.

यह ब्रांड की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक है.

S2 Del Mar के लॉन्च हुए वेरिएंट की डिलीवरी 2023 में शुरू होगी. हार्ले-डेविडसन एक स्टैंडर्ड वेरिएंट भी निकालेगी और इसकी कीमत लगभग 15,000 डॉलर (11.60 लाख रुपये) होगी.

नई दिल्ली. हार्ले-डेविडसन के लाइववायर ब्रांड ने अपनी दूसरी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल S2 डेल मार (S2 Del Mar) से पर्दा उठा दिया है. इसकी खास बात यह है कि यह ब्रांड की सबसे सस्ती बाइक है. अमेरिकी मोटरसाइकिल कंपनी ने शुरू में नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के लिए $ 17,699 (13.67 लाख रुपये) में इसके 100 लिमिटेड एडिशन के लिए ऑनलाइन प्री-बुकिंग शुरू की थी, लेकिन यह 20 मिनट में ही बिक गई.

S2 Del Mar के लॉन्च हुए वेरिएंट की डिलीवरी 2023 में शुरू होगी. हार्ले-डेविडसन एक स्टैंडर्ड वेरिएंट भी निकालेगी और इसकी कीमत लगभग 15,000 डॉलर (11.60 लाख रुपये) होगी.

160 किमी है रेंज
S2 Del Mar, Livewire ब्रांड की एंट्री-लेवल मोटरसाइकिल होगी, क्योंकि Livewire One की कीमत 22,799 डॉलर (17.62 लाख रुपये) से शुरू होती है. S2 Del Mar का आउटपुट 80bhp है. यह 3.5 सेकंड में 0-100kmph की रफ्तार पकड़ सकती है. इसका वजन 200 किलोग्राम से कम है. हार्ले-डेविडसन के मुताबिक, यह 160 किमी की रेंज ऑफर करेगी. हार्ले-डेविडसन ने चार्ज समय के विवरण का खुलासा नहीं किया है, हालांकि एस2 डेल मार एल1 और एल2 दोनों चार्जिंग का उपयोग करेगा. लॉन्च वेरिएंट विशेष रूप से जैस्पर ग्रे और कॉमेट इंडिगो रंग और ग्राफिक्स विकल्प में उपलब्ध होगा.

मोनो-शॉक और स्पोर्ट्स लुक साथ आती है बाइक
इस बाइक में कई तरह के राइडिंग मोड और ओवर द एयर (OTA) सॉफ्टवेयर अपडेट देखने को मिलेंगे. एक फ्लैट ट्रैक बाइक की तरह इसमें उठे हुए और चौड़े हैंडलबार हैं और इलेक्ट्रिक मोटर के ठीक बगल में फ़ुटरेस्ट के साथ, बाइक का सीधा राइडिंग स्टांस है. S2 Del Mar में इनवर्टेड फ्रंट फोर्क्स, एक रियर मोनो-शॉक और स्पोर्ट्स 19-इंच डनलप DT1 फ्रंट और रियर टायर्स पर मिलते हैं.

नए स्केलेबल एरो आर्किटेक्चर पर बेस्ड है बाइक
बाइक का चेसिस लाइववायर के नए स्केलेबल एरो आर्किटेक्चर पर बेस्ड है. हार्ले-डेविडसन के अध्यक्ष जोचेन ज़िट्ज़ ने कहा, “एस2 डेल मार मॉडल लाइववायर ब्रांड के विकास को आगे बढ़ाता है. लाइववायर लैब्स में इन-हाउस विकसित डेल मार को रेखांकित करने वाला एरो आर्किटेक्चर, ईवी स्पेस में लीड करने और लाइववायर को दुनिया में सबसे डिजाइरेबल इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ब्रांड के रूप में स्थापित करने की हमारी महत्वाकांक्षा को दिखाता है. ”

Tags: Auto News, Autofocus, Bike news, Car Bike News, Electric Vehicles

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर