होम /न्यूज /ऑटो /मेड-इन-इंडिया Citroen C3 SUV का एक्सटीरियर हुआ लीक, जानिए कैसे होगी दिखने में

मेड-इन-इंडिया Citroen C3 SUV का एक्सटीरियर हुआ लीक, जानिए कैसे होगी दिखने में

सिट्रोन सी3 एसयूवी जल्द होगी लॉन्च.

सिट्रोन सी3 एसयूवी जल्द होगी लॉन्च.

C3 एसयूवी में 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल कर सकती है. इस कार का इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. फ्रांस की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी सिट्रोन अपनी पहली मेड-इन-इंडिया कार सिट्रोन C3 को लॉन्च करने जा रही है. हाल ही में इस कार को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था. अब इस एसयूवी की ऑनलाइन तस्वीरें लीक हुई है. तस्वीरों के अनुसार इस कार को एक छोटी एसयूवी का लुक दिया गया है. दिखने में इस कार का डिज़ाइन बहुत शानदार नजर आ रहा है.

    कार का एक्सटीरियर - इस कार में फ्लैट रूफ और फ्लैट बोनेट के साथ अपराइट डिजाइन दिया गया है. इस कार में आगे की तरफ चौड़े ग्रिल देखने को मिलते हैं, जिसके किनारो पर शार्प ड्यूल-लेयर हेडलैंप हैं. इसके अलावा इस एसयूवी में फ्रंट बंपर पर ऑरेंज एलिमेंट्स, ड्यूल-टोन डायमंड-कट अलॉय व्हील्स, ब्लैक रंग के पिलर और रूफ रेल्स और ब्लैक क्लैडिंग के साथ कॉन्ट्रास्ट ऑरेंज रूफ देखने को मिलते हैं.

    यह भी पढ़ें: यह कार कंपनी दे रही है अपने ग्राहकों को खास सुविधा, ले सकते हैं 24x7 डॉक्टर से मुफ्त सलाह

    इस एसयूवी में क्रोम का भी अच्छे से यूज़ किया गया है. खासकर कार के आगे की तरफ ग्रिल में,जहां हेडलाइट्स को कनेक्ट करने वाला लोगो बना है. कार में पीछे की तरफ ब्लैक क्लैडिंग के साथ एक डुअल-टोन बम्पर और रैक्टेंगुलर टेल-लैंप दिया गया है. साथ ही सिंपल दिखने वाले टेलगेट के सेंटर में एक बड़ा सिट्रोन लोगो भी है. देखा जाये तो ये C3 एसयूवी कंपनी की मौजूदा मॉडल C5 Aircross एसयूवी मॉडल जैसी ही है. 

    यह भी पढ़ें: गूगल ला रहा है कमाल का फीचर, अब Google Maps से बचाइए अपने गाडी का Fuel

    इंजन - कंपनी ने अपनी इस नई C3 एसयूवी में 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल कर सकती है. इस कार का इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. कार में DCT-ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का भी इस्तेमाल किया जा सकता है. ये कार सिर्फ पेट्रोल इंजन वेरिएंट में उपलब्ध होगी. ग्लोबल मार्किट में कंपनी इस कार को जल्द लॉन्च कर सकती है, हालांकि कंपनी इस कार को भारत में इस साल के अंत में लॉन्च कर सकती है.

    Tags: Auto, Auto News, Autofocus, SUV

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें