लाइव टीवी

Mahindra का शानदार ऑफर! इस SUV कार पर पाएं 3 लाख रुपये से ज़्यादा की छूट

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 2:00 PM IST
Mahindra का शानदार ऑफर! इस SUV कार पर पाएं 3 लाख रुपये से ज़्यादा की छूट
फोटो: News18.

कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए अलग-अलग तरह के ऑफर्स पेश कर रही है, जिससे सेल बढ़ाने में मदद मिल सके. आईए जानते हैं किस SUV कार पर मिल रहा है 3 लाख का डिस्काउंट...

  • Share this:
लॉकडाउन (lockdown) के चलते पूरे देश में हर चीज पर ब्रेक लग गया है दिया, और अब कंपनियां अपनी सेल बढ़ाने के लिए अब नई स्ट्रैटेजी अपनाने की तैयारी कर रही है. लॉकडाउन के दौरान ऑटो सेक्टर(Auto sector) पर काफी असर पड़ा है और अब सरकार द्वारा छूट मिलने के बाद धीरे-धीरे चीज़ें अपनी पटरी पर आ रही है. कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए अलग-अलग तरह के ऑफर्स पेश कर रही है, जिससे सेल बढ़ाने में मदद मिल सके.

इसी बाच महिंद्रा भी अपनी कारों पर छूट दे रही है, जिसके तहत ग्राहक 3 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं. आईए जानते हैं किस SUV कार पर मिल रहा है 3 लाख का डिस्काउंट. महिंद्रा अपनी फ्लैगशिप एसयूवी कार Alturas G4 BS6 पर 3.05 लाख रुपये तक का बेनिफिट दे रही है. इस कार की खरीद पर 2.4 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट, 50 हज़ार रुपये तक एक्सचेंज डिस्काउंट और 15 हज़ार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिल रहा है.

इतनी है कीमत
कीमत की बात करें तो महिंद्रा की प्रीमियम एसयूवी Alturas G4 BS6 की कीमत 28.69 लाख से शुरू होती है और 31.69 लाख रुपये तक जाती है.



(ये भी पढ़ें- Royal Enfield से लेकर Yamaha तक, इतनी महंगी हो गई ये 10 दमदार बाइक्स) 



ऐसे हैं Alturas G4 BS6 के फीचर्स
महिंद्र की इस SUV में कंपनी ने समान 2.2 लीटर, 4-सिलेंडर डीजल इंजन दिया है जो BS6 मानकों के अनुरूप है. ये इंजन 180PS की पावर और 420Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन भी समान 7-स्पीड AT गियरबॉक्स से लैस है. इसके बाकी स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस पर एक सनरूफ, 8-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, एम्बिएंट लाइटिंग, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल और 8-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्रॉएड ऑटो और ऐपल कार प्ले दिया गया है.

इसमें स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इसमें ABS के साथ EBD, डुअल फ्रंट एयरबैग्स और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर मौजूद है.

(ये भी पढ़ें- 6 हज़ार रुपये सस्ता हुआ 48 मेगापिक्सल 3 कैमरे वाला ये धांसू स्मार्टफोन, खूबसूरत है डिज़ाइन) 

इस SUV एंट्री-लेवल 2WD वेरिएंट की बात करें तो इसमें फीचर्स के तौर पर Nappa लेदर अपहोलस्ट्री, एक पावर्ड ड्राइवर सीट, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर्स, रियर व्यू कैमरा, 8-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनेंट सिस्टम और क्रूज कंट्रोल दिया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 1:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading