• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • MAHINDRA AND MAHINDRA EXTENDS WARRANTY SERVICE PERIOD ON ALL VEHICLES TILL JULY 31 NODVKJ

कोरोना काल में महिंद्रा एंड महिंद्रा ने दी राहत, कंपनी ने बढ़ाई वाहनों की वारंटी

महिंद्रा एंड महिंद्रा

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने अपने सभी प्रकार के सभी वाहनों की सर्विस की और वारंटी की अवधि को 31 जुलाई तक बढ़ा दी है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है. दरअसल, कोविड-19 (Covid-19) महामारी की दूसरी लहर के बीच कंपनी ने अपने सभी प्रकार के सभी वाहनों की सर्विस की और वारंटी की अवधि को 31 जुलाई तक बढ़ा दी है. कंपनी ने यह निर्णय कोरोना संक्रमण के कारण लगाए गए लॉकडाउन को ध्यान में रख कर लिया है.

    एमएंडएम ने शनिवार को एक बयान में कहा, ''यह निर्णय उन सब वाहनों पर मान्य होगा जिनकी सर्विस और वारंटी की अवधि एक अप्रैल से 31 मई के बीच समाप्त हो रही थी. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बीच कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया दिया गया है. इसी को ध्यान में रखते हुए वाहनों की सर्विस और वारंटी को 31 जुलाई तक बढ़ाने का निर्णय किया गया है.''

    ये भी पढ़ें- 2021 Kia Sonet और Nissan Magnite में कौन सी एसयूवी है बेहतर, यहां देखें डिजाइन, इंजन और फीचर्स

    Tata Motors ने बढ़ाई कमर्शियल वाहनों की वारंटी
    इससे पहले टाटा मोटर्स ने बुधवार को कहा कि उसने उन कमर्शियल वाहनों के लिए वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि एक महीने बढ़ा दी है, जिनकी वैधता एक अप्रैल से 30 जून के बीच खत्म हो रही थी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि कोविड-19 के प्रकोप को कम करने के लिए देश के कई राज्यों में घोषित प्रतिबंधों के मद्देनजर कंपनी ने अपने सभी कमर्शियल वाहनों के लिए वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि बढ़ा दी है, जो आमतौर पर एक अप्रैल से 30 जून 2021 के बीच खत्म होने वाली थी.

    Bajaj Auto के ग्राहक अब 31 जुलाई तक ले सकेंगे फ्री सर्विस का फायदा
    वहीं, देश की दिग्गज ऑटो कंपनी बजाज ऑटो ने बुधवार को कहा कि उसने अपने सभी मॉडल्‍स के लिए फ्री सर्विस की अवधि को बढ़ाकर 31 जुलाई तक कर दिया है. कंपनी ने बताया कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर में लगाए गए लॉकडाउन को देखते हुए कंपनी ने यह कदम उठाया है. कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि 1 अप्रैल से 31 मई के बीच जिन वाहनों की फ्री सर्विस समाप्‍त हो रही थी, उनके लिए फ्री सर्विस की अवधि बढ़ाकर 31 जुलाई कर दी गई है.

    होंडा ने भी बढ़ाई समय सीमा
    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भी कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर देश में सभी डीलरशिप पर वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि को 31 जुलाई तक बढ़ाने की घोषणा की थी. कंपनी ने कहा था कि जिन भी ग्राहकों की फ्री सर्विस बची हुई हैं. वह इसका फायदा 31 जुलाई 2021 तक ले सकेंगे. पहले इसकी आखिरी तारीख 31 मई 2021 थी.
    Published by:vinoy jha
    First published: