महिंद्रा ला रही है नई दमदार एसयूवी XUV700, सितंबर तक आएगी सड़कों पर

महिंद्रा

महिंद्रा

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए मॉडल को महाराष्ट्र के चाकन स्थित मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में बनाया जाएगा.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की दिग्गज कार निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने गुरुवार को कहा कि वह चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में अपनी प्रीमियम एसयूवी एक्सयूवी700 (XUV700) पेश करेगी.

वित्‍त वर्ष 2021-22 की दूसरी तिमाही में लॉन्‍च होने की संभावना
कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए मॉडल को महाराष्ट्र के चाकन स्थित मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में बनाया जाएगा. एमएंडएम लिमिटेड के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (ऑटोमोटिव डिविजन) विजय नाकरा ने कहा कि एक्सयूवी700 उसकी सर्वाधिक प्रतीक्षित पेशकशों में से एक है. नए डब्ल्यू601 प्लेटफॉर्म पर निर्मित एक्सयूवी700 ने अगली पीढ़ी की गाड़ी है.

ये भी पढ़ें- एप्पल के सीईओ ने बताया कैसी होगी उनकी पहली Electric Car, टेस्ला को मिलेगी कड़ी टक्कर
19.4 अरब डॉलर वाले मंहिद्रा ग्रुप की ऑटोमोटिव कंपनी ने बताया कि यह विश्व स्तरीय सुरक्षा खूबियों से लैस है, जिससे महिंद्रा की सुरक्षा को लेकर प्रतिबद्धता जाहिर होती है.



Mahindra का ऑफर! पुरानी कार को स्क्रैप करके किसी भी डीलरशिप से खरीदें ब्रांड न्यू कार
अगर आप भी अपनी पुरानी कार से परेशान हो गए हैं, या ऊब गए हैं तो आपके पास उसे बदलने का शानदार मौका है. आप अपनी पुरानी कार को बदलकर ब्रांड न्यू कार खरीद सकते हैं. दरअसल, महिंद्रा एंड महिंद्रा ने पुरानी कारों के स्क्रैप या एक्सचेंज के बदले नई कार खरीदने का मौका दे रही है. कंपनी ने इसके लिए MSTC रीसाइक्लिंग प्राइवेट लिमिटेड (MMRPL) के साथ एक समझौता किया है.

वाहनों की स्क्रैपिंग को लेकर इस तरह का यह इकलौता समझौता है, जिसमें कार मालिकों को खास फायदा होने वाला है. MMRPL ने जनवरी 2018 में ग्रेटर नोएडा में CERO के ब्रांड नाम के तहत देश की पहली ऑटोमोटिव और स्टील रीसाइक्लिंग यूनिट की स्थापना की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज