मुंबई बाढ़ में फंसी लग्जरी कार Jaguar और फर्राटे से निकल गई Bolero, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: September 7, 2019, 2:33 PM IST
मुंबई बाढ़ में फंसी लग्जरी कार Jaguar और फर्राटे से निकल गई Bolero, देखें वीडियो
बोलेरो

मुंबई में हो रही भारी बारिश में गाड़ियों के फंसने को लेकर लोगों ने एक वीडियो को खूब ट्वीट किया और उस पर आनंद महिंद्रा का रिएक्शन मांगा था

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2019, 2:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई: अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर ट्विटर (twitter) पर छाए रहने वाले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट फिर से चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल मुंबई में हो रही भारी बारिश में गाड़ियों के फंसने को लेकर लोगों ने एक वीडियो को खूब ट्वीट किया और उस पर आनंद महिंद्रा का रिएक्शन मांगा था. जवाब में जो ट्वीट महिंद्रा ने किया, अब लोग उस पर जमकर रिएक्शंस दे रहे हैं.

दरअसल पानी में डूबी मुंबई की सड़कों पर एक जैगुआर (jaguar) कार फंस गई, जब कि महिंद्रा की बोलेरो (bolero) आराम से निकल गई. बोलेरो के पानी में डूबी सड़क से निकलने का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है और बहुत से लोगों ने आनंद महिंद्रा को इस पर टैग किया और उनसे रिएक्शन मांगा.

Loading...



इस पर आनंद महिंद्रा ने एक ऑटो न्यूज वेबसाइट की खबर को टैग करते हुए इस वीडियो को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि हम इस पर अपनी ज्यादा बड़ाई नहीं करेंगे, ये कॉन्टेस्ट अनफेयर है. बोलेरो इस तरह की परिस्थितियों का सामना करने के लिए ही बनी है. अब आपको पता लग गया होगा कि आखिर बोलेरो क्यों मेरी फेवरेट गाड़ी है.





मुंबई में भारी बारिश से सभी का बुरा हाल है. देश की वित्तीय राजधानी में इस सप्ताह की शुरुआत से ही मूसलाधार बारिश जारी है. रेल और सड़क यातायात बुरी तरह प्रभावित है और गाड़ियां सड़कों पर अटकी पड़ी हैं. वहीं बारिश के कारण कुछ लोगों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा है. मंगलवार की रात और बुधवार को मुंबई और आसपास के इलाकों में मूसलाधार बारिश हुई थी. उपनगरीय मुंबई में सांताक्रूज मौसम केंद्र ने गुरुवार को सुबह 8.30 बजे (24 घंटों में) तक 242 मिमी बारिश दर्ज की गई थी. वहीं अभी भी शहर में बारिश हो रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 1:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...