होम /न्यूज /ऑटो /Venue और Brezza को टक्कर देगी महिंद्रा की ये सस्ती SUV, लुक देख हो जाएंगे फैन, कीमत सिर्फ..

Venue और Brezza को टक्कर देगी महिंद्रा की ये सस्ती SUV, लुक देख हो जाएंगे फैन, कीमत सिर्फ..

बोलेरो नियो को पहले से ज्यादा स्पोर्टी और लग्जरी बना दिया है. (Mahindra)

बोलेरो नियो को पहले से ज्यादा स्पोर्टी और लग्जरी बना दिया है. (Mahindra)

नई एसयूवी बोलेरो नियो लिमिटेड एडिसन है. इस नई एसयूवी कीमत 11.50 लाख रुपये एक्स शोरूम है. नया लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नई महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में नया डिजाइन मिलता है.
नई बोलेरो नियो में अब 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा.
एसयूवी के इंजन की बात करें तो इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है.

Mahindra Bolero Neo: भारतीय एसयूवी निर्माता महिंद्रा ने देश में हुंडई की वेन्य और मारुति की ब्रेजा को टक्कर देने के लिए एक नई एसयूवी लॉन्च कर दी है. नई एसयूवी बोलेरो नियो लिमिटेड एडिसन है. इस नई एसयूवी कीमत 11.50 लाख रुपये एक्स शोरूम है. नया लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो टॉप-स्पेक N10 वैरिएंट पर आधारित है और इसे स्टैंडर्ड वर्जन से अलग करने के लिए कई कॉस्मेटिक और फीचर्स में बदलाव किए गए हैं. लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो N10 वर्जन की तुलना में लगभग ₹29,000 ज्यादा महंगा है और टॉप मॉडल N10 (O) की तुलना में ₹78,000 सस्ता है.

नई महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन के नए डिजाइन में रूफ स्की-रैक, नई फॉग लाइट, इंटीग्रेटेड LED DRLs के साथ हेडलैंप और डीप सिल्वर कलर स्कीम में तैयार स्पेयर व्हील कवर जैसे बड़े अपडेट किए गए हैं. एसयूवी के अंदर अब ड्यूल-टोन लैदर सीट देखने को मिल जाएंगी. ड्राइवर की सीट के लिए हाइट एडजस्टेबल और सीट को पहले से ज्यादा आरामदायक बना दिया है. सेंटर कंसोल में सिल्वर इंसर्ट्स हैं, जबकि पहली और दूसरी पंक्ति के यात्रियों के लिए आर्मरेस्ट हैं.

ये भी पढ़ें- ये सस्ती इलेक्ट्रिक कार भारत में होने जा रही लॉन्च, टाटा-महिंद्रा जैसी भारतीय कंपनियों के लिए बनेगी बड़ी चुनौती

अब लग्जरी हो गई बोलरो के फीचर्स
नई बोलेरो नियो के फीचर्स की बात करें तो इसमें अब 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा. हालांकि, इसमें Apple CarPlay और Android Auto का सपोर्ट नहीं मिलेगा. इसके अलावा एसयूवी में एक रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज कंट्रोल, महिंद्रा ब्लूसेंस कनेक्टिविटी ऐप और स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल जैसे नए फीचर्स जोड़े गए हैं. ड्राइवर की सीट के नीचे एक अंडर सीट स्टोरेज ट्रे भी दी गई है. सब 4-मीटर एसयूवी पीछे की ओर साइड-फेसिंग जंप सीटों के साथ सात सीटर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- Fortuner से कम नहीं है ये सस्ती SUV, कम बजट में फुल स्वैग, पेट्रोल भी पीती है कम

डीजल इंजन का ऑप्शन
एसयूवी के इंजन की बात करें तो इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसमें पहले की तरह 1.5-लीटर mHawk 100 डीजल इंजन मिलता रहेगा, जो 100 bhp की पावर और 260 Nm के पीक टॉर्क बनाता है. एसयूवी 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन ही मिलता है. लिमिटेड एडिशन में मैकेनिकल लॉकिंग डिफरेंशियल (MLD) नहीं है, टॉप मॉडल में आते हैं.

Tags: Auto, Auto News, Autofocus, Automobile, Hyundai Venue, Mahindra and mahindra, Mahindra Thar, SUV

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें