जब अमेरिका में ट्रैफिक रूल्स को लेकर आनंद महिंद्रा ने दी नसीहत, कहा- कटना चाहिए चालान

जब अमेरिका में ट्रैफिक रूल्स को लेकर आनंद महिंद्रा ने दी नसीहत, कहा- कटना चाहिए चालान
आनंद महिंद्रा ने मैनहट्टन में एक फोटो क्लिक करके डाली थी जहां पर कारें खड़ी थीं. लेकिन वहां पर 'नो स्टैंडिंग' का बोर्ड लगा हुआ था.

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने फोन से एक जगह पर खड़ी कारों की फोटो क्लिक करके ट्विटर पर पोस्ट किया. जहां पर ये कारें खड़ी थीं वहां पर 'नो स्टैंडिंग' का एक साइन बोर्ड लगा हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2019, 12:09 PM IST
  • Share this:
देश में नया मोटर वाहन अधिनियम (New Motor Vehicle Act) आने के बाद से चारों तरफ चालान कटने की चर्चा हो रही है. ऐसे में महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अमेरिका के मैनहट्टन से ट्वीट किया. उन्होंने अपने फोन से एक जगह पर खड़ी कारों की फोटो क्लिक करके ट्विटर पर पोस्ट किया. जहां पर ये कारें खड़ी थीं वहां पर 'नो स्टैंडिंग' का एक साइन बोर्ड लगा हुआ है. इस साइन बोर्ड को लेकर अपने एक दूसरे ट्वीट पर एक यूज़र द्वारा किए गए कमेंट का जवाब देते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, 'मुझे हैरत है कि किसी ने बात पर ध्यान दिया. इनका चालान कटना चाहिए.' उस यूज़र ने आनंद महिंद्रा द्वारा पोस्ट की गई फोटो को देखकर लिखा था कि 'कारें नो स्टैंडिंग ज़ोन में खड़ी हैं.'



दरअसल आनंद महिंद्रा ने अपने फोन गूगल पिक्सेल से एक फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने ये लिखा था कि मेरे फोन गूगल पिक्सेल से खींची गई फोटोज़, iPhone X से बेहतर हैं. इस पर तमाम तरह के रिऐक्शन्स आने लगे. उसी रिऐक्शन में एक यूज़र ने लिखा था कि कारें नो स्टैंडिंग ज़ोन में खड़ी हैं.
बता दें कि देश में केंद्र सरकार द्वारा नया मोटर व्हीकल ऐक्ट लागू करने के बाद से ही भारी संख्या में चालान कटने की खबरें चारों तरफ से आ रही हैं. चालान की रकम लोगों को लाखों में चुकानी पड़ रही है जिसकी वजह से इस पर काफी चर्चा हो रही है.



ये भी पढ़ेंः आनंद महिंद्रा ने की इस फोन की तारीफ, कहा iPhone X से बेहतर खिंचती हैं तस्वीरें...
Drone की मदद से पहली बार बनेगा इंडिया का Digital Map, मिलेगी सटीक जानकारीआज से Zomato ऐप पर देखें हज़ारों Shows, अमेज़न Prime-Netflix को कड़ी टक्कर!


 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज