15 नवंबर को लॉन्च होगी नई Jawa Motorcycle, देखें टीजर वीडियो

खबर के मुताबिक, नई जावा मोटरसाइकिल में 6 स्पीड गियरबॉक्स होगा और इसका इंजन 293सीसी वाले लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलिंडर से लैस होगा.

News18Hindi
Updated: November 14, 2018, 10:42 AM IST
15 नवंबर को लॉन्च होगी नई Jawa Motorcycle, देखें टीजर वीडियो
इस बाइक को 15 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा.
News18Hindi
Updated: November 14, 2018, 10:42 AM IST
भारत में Jawa Motorcycles हमेशा से आइकॉनिक ब्रांड रहा है. महिन्द्रा ने इस कंपनी को खरीदने के बाद अब Jawa 300 बाइक को दोबारा भारत में लॉन्च करने की घोषणा की है जिसके बाद यह फिर से चर्चा में आ गई है. इस मोटरसाइकिल को 15 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी लगातार इसे लेकर टीज कर रही है जिसके कारण यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी काफी चर्चा में है.

महिन्द्रा ने 2016 में इस बाइक को बेचने का लाइसेंस लिया था. इसके लिए महिन्द्रा ने क्लासिक लेजेंड नाम से नई कंपनी शुरू की है. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इसे कैसे बाजार में उतारा जाएगा. ऐसा माना जा रहा है कि इस बात का खुलासा 15 नवंबर को ही होगा. कंपनी ने बाइक का एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें इसका काफी दमदार लुक नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ेंः इस महीनें लॉन्च होंगी ये 2 दमदार इंजन वाली बाइक, जानें कीमत

खबर के मुताबिक नई जावा मोटरसाइकिल में 6 स्पीड गियरबॉक्स होगा और इसका इंजन 293सीसी वाले लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलिंडर से लैस होगा, जो 27hp और 28Nm का टार्क पैदा करेगा. इसमें डीओएचसी यानी डुअल ओवरहेड कैमशाफ्ट भी होगा.



इसके अलावा इसमें गोल हेडलाइट और डिसपर्शन स्टाइल लेंस होगा. फिलहाल यह बाइक स्पोक व्हील में लॉन्च की जा रही है और इसमें डुअल डिस्क ब्रेक और फ्रंट व्हील में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम होगा. बता दें कि अभी इस बाइक की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है. एक्सपर्ट के मुताबिक इसकी कीमत डेढ़ से 2 लाख के बीच हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः इस महीने लॉन्च होंगी ये कारें, जानें कीमत और फीचर्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->
काउंटडाउन
काउंटडाउन 2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे
2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे