होम /न्यूज /ऑटो /

Mahindra ने लॉन्च की नई CNG गाड़ी, धांसू माइलेज, 6 लाख से कम है कीमत

Mahindra ने लॉन्च की नई CNG गाड़ी, धांसू माइलेज, 6 लाख से कम है कीमत

महिंद्रा जीतो सीएनजी को 5.26 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है.

महिंद्रा जीतो सीएनजी को 5.26 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है.

जीतो प्लस CNG का एक्सटीरियर स्टाइलिश और काफी आधुनिक है जिसमें शानदार फ्रंट ग्रिल है जो इसे बढ़िया लुक देता है. महिंद्रा नई जीतो प्लस CNG चारसौ को 3 कलर्स डायमंड व्हाइट, अल्ट्रामरीन ब्लू और सनराइज रेड में खरीदा जा सकता हैं.

हाइलाइट्स

यह महिंद्रा का कमर्शियल व्हीकल है जिसे सीएनजी के साथ लॉन्च किया गया है.
कंपनी का दावा है कि महिंद्रा जीतो 35.1 km/kg तक माइलेज देता है.
इस कमर्शियल व्हीकल को 5.26 लाख रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया है.

नई दिल्ली. महिंद्रा ने अपनी नई कमर्शियल गाड़ी जीतो प्लस (Jeeto Plus) का CNG 400 वेरिएंट बाजार में उतार दिया है. कंपनी का दावा है कि यह बेहद कम फ्यूल कंजप्शन में दमदार माइलेज देगी. कंपनी 35.1 km/kg तक माइलेज का दावा करती है. कंपनी ने इसकी कीमत 5.26 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की है. कंपनी इस पर 3 साल की या 72,000 किलोमीटर तक की वारंटी ऑफर कर रही है.

मिलेंगे धांसू फीचर
नई जीतो प्लस CNG का एक्सटीरियर स्टाइलिश और काफी आधुनिक है जिसमें शानदार फ्रंट ग्रिल है जो इसे बढ़िया लुक देता है. महिंद्रा नई जीतो प्लस CNG चारसौ को 3 कलर्स डायमंड व्हाइट, अल्ट्रामरीन ब्लू और सनराइज रेड में खरीदा जा सकता हैं. नई जीतो प्लस CNG चारसौ कई कार जैसे फीचर्स से लैस है. इसमें बेहतर हेडरूम और लेगरूम के साथ बड़ा केबिन स्पेस, और विशेष रूप से लंबी दूरी की यात्रा को कम्फर्टेबल बनाने वाली सीटें दी गई हैं. बेहतर एर्गोनॉमिक्स और स्मूथ गियरशिफ्ट, न्यू जीतो प्लस CNG चारसौ के ग्राहकों और चालकों के लिए राइड हैंडलिंग एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाते हैं.

यह भी पढ़ें : Driving Test: नियमों में अभी नहीं मिलेगी ढील, पहले की तरह देना होगा टेस्ट

इंजन और पावर
नई जीतो प्लस CNG चारसौ में पावरफुल इंजन दिया गया है, जो 15 Kw का पावर और 1600-2200 rpm पर 44 Nm का टॉर्क पैदा कर सकता है. यह बेहतर पिक-अप, एक्सेलरेशन और ग्रेडिबिलिटी सुनिश्चित करता है जिससे नई जीतो प्लस CNG चारसौ तीव्र से तीव्र ढलान पर भी भारी वजन ले जाने में पूरी तरह सक्षम है.

यह भी पढ़ें : Hyundai Venue N Line की कीमत और फीचर्स से जल्द उठेगा पर्दा, पूरी डिटेल

इसके अलावा सबसे कम रखरखाव लागत और विभिन्न लोड ऑप्शन को प्रभावी ढंग से ले जाने की क्षमता के साथ, नई जीतो प्लस CNG चारसौ बाजार की पेशकशों की तुलना में 30% ज्यादा किफायती है.

Tags: Auto News, Cng car, Mahindra and mahindra

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर