Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Mahindra ने कस्टमर्स को दिया फेस्टिव तोहफा! अब Scorpio में मिलेगी ये जबरदस्त सुविधा

    स्कॉर्पियो (प्रतीकात्मक तस्वीर)
    स्कॉर्पियो (प्रतीकात्मक तस्वीर)

    महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी स्कॉर्पियो (Scorpio) के टॉप एंड वेरिएंट में एंड्रॉयड ऑटो (Android Auto) और एप्पल कारप्ले (Apple CarPlay) फीचर शामिल कर दिया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 17, 2020, 6:32 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने फेस्टिव सीजन में एक बार फिर ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है. कंपनी ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी स्कॉर्पियो (Scorpio) के टॉप एंड वेरिएंट में एंड्रॉयड ऑटो (Android Auto) और एप्पल कारप्ले (Apple CarPlay) फीचर शामिल कर दिया है. इस फीचर ड्राइवर को वॉइस और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स के जरिए डिवाइस को एक्सेस करने में मदद करती है. यानी बिना व्हील से हाथ हटाए ड्राइवर अपने डिवाइस को एक्सेस कर सकता है.

    बता दें कि स्कॉर्पियो कार चार वेरिएंट्स S5, S7, S9 और S11 में उपलब्ध है. इसके टॉप दो वेरिएंट्स S9 और S11 में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम की सुविधा पहले से ही है. अब कंपनी ने इन दोनों में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी से लैस कर दिया है. हालांकि महिंद्रा स्कार्पियो में अब भी कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी (Connected Car Technology) का अभाव है. महिंद्रा स्कार्पियो की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत कीमत 12.42 लाख से 16.27 लाख रुपये के बीच है.

    गाड़ी खरीदने पर ग्राहकों को दे रही फ्री में 1 लाख का कोरोना बीमा
    दूसरी ओर, महिंद्रा मेगा फेस्टिव ऑफर के तहत बोलेरो की पिक-अप रेंज के ग्राहकों के लिए 1 लाख रुपये का फ्री कोरोना इंश्‍योरेंस दे रही है. इस इंश्‍योरेंस के तहत वाहन के ग्राहक और उनके परिवार के सदस्यों (दो बच्चों तक) को एक लाख रुपये तक का बीमा कवर दिया जाएगा. कंपनी ने एक बयान में बताया कि बीमा योजना का लाभ एक अक्टूबर से 30 नवंबर के बीच बोलेरो पिकअप रेंज की गाड़ी खरीद कर उठाया जा सकता है.
    यह भी पढ़ें: लॉक तोड़ने के बाद भी चोर नहीं कर पाएगा कार चोरी! जानिए नए हाईटेक ताले के बारे में सबकुछ



    इस रेंज में पिकअप मैक्सी ट्रक, सिटी पिकअप और कैंपर गाड़ियां शामिल हैं. कंपनी ने बताया कि नई गाड़ी खरीदने से 9.5 महीने तक बीमा कवर वैध रहेगा. कंपनी ने कहा कि उसने बीमा योजना के लिए ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी के साथ समझौता किया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज