• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Mahindra ने अनवील्ड किया कंपनी का नया Logo, यहां पढ़िए इसकी पूरी कहानी

Mahindra ने अनवील्ड किया कंपनी का नया Logo, यहां पढ़िए इसकी पूरी कहानी

महिंद्रा ने अपने पोर्टफोलियो के लिए नया लोगो पेश किया.

महिंद्रा ने अपने पोर्टफोलियो के लिए नया लोगो पेश किया.

Mahindra ने सबसे पहली बार अपने वाहनों के लिए लोगो की शुरुआत सन 2000 में की थी. जिसे कंपनी ने सन 2002 में सबसे पहली बार अपनी स्कॉर्पियो एसयूवी पर यूज किया था. ऐसे में पूरे 21 साल बाद कंपनी अपने Logo का चेंज करने जा रही है.

  • Share this:

    Mahindra & Mahindra : महिंद्रा ने अपने पोर्टफालियो के लिए नया लोगो अनवील्ड कर दिया है. ये Logo आपको आने वाले दिनों में महिंद्रा की सभी एसयूवी पर दिखाई देगा. कंपनी अपने ‘Road Ahead’ logo को कामर्शियल और कृषि उपकरण पर बरकार रखेगा. आपको बता दें कंपनी अपने नए Logo को सबसे पहले XUV700 एसयूवी पर देगा. जिसे कंपनी इस साल के आखिर तक लॉन्च कर सकती है. आइए जानते है Mahindra के नए Logo के बारे में…

    Mahindra के Logo की कहानी – महिंद्रा ने सबसे पहली बार अपने वाहनों के लिए लोगो की शुरुआत सन 2000 में की थी. जिसे कंपनी ने सन 2002 में सबसे पहली बार  अपनी स्कॉर्पियो एसयूवी पर यूज किया था. ऐसे में पूरे 21 साल बाद कंपनी अपने Logo का चेंज करने जा रही है.

    यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के लिए भी जरूरी हुआ इंश्योरेंस, जानिए कैसे चुनें बेहतर कवरेज

    कैसा है Mahindra का नया Logo –  महिंद्रा एंड महिंद्रा का नया लोगों Oval के आकार का है. जिसमें तीन लाइन एक बिंदु पर आकर जुड़ती है. नए लोगो में दो क्रोम इन्फ्यूज्ड तत्व हैं जो महिंद्रा के M को दर्शाते हैं.   वहीं महिंद्रा के सीईओ विजय नाकरा ने कहा कि, यह न केवल नया लोगो है बल्कि महिंद्रा में कायाकल्प की भावना का प्रतिनिधिन्व करता है.

    यह भी पढ़ें: 2021 Tata Tiago NRG इंडिया में लॉन्च हुई, यहां देखें डिजाइन, फीचर्स और भी बहुत कुछ

    कब लॉन्च होगी Mahindra XUV700 – नई जनरेशन XUV700 के इस साल के अंत में ग्लोबल डेब्यू करने की संभावना है और यह कंपनी के नए W601 प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी. ऑल-न्यू SUV को दो इंजन विकल्प में पेश किया जाएगा – एक 2.0-लीटर पेट्रोल मोटर और एक 2.2-लीटर डीजल यूनिट होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज