• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • MAHINDRA XUV300 LAUNCHES AUTOMATIC PETROL VARIANT KNOW THE FEATURES AND PRICE

Mahindra XUV300 का ऑटोमैटिक पेट्रोल वेरिएंट लॉन्च, जानिए खूबियां और कीमत

महिंद्रा एक्सयूवी 300 का नया वेरिएंट कंपनी ने लॉन्च किया.

Mahindra XUV300 : कंपनी के अनुसार इस एसयूवी की बुकिंग शुरू की जा चुकी है. वही कंपनी इसकी जल्द ही डिलीवरी भी शुरू करने वाली है. ये नई एसयूवी दो कलर वेरिएंट के साथ मार्केंट में उतरी है जोकि डुअल टोन रेड और डुअल टोन एक्वामरीन कलर्स में उपलब्ध है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने आज घरेलू मार्केंट में अपनी मशहूर एसयूवी XUV300 के नए ऑटोमेटिक वेरिएंट को उतारा है. नई XUV 300 दिखने में बेहद ही आकर्षक और दमदार इंजन और W6 ट्रिम के साथ पेश की गई है. इसकी शुरुआती कीमत 9.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली ) है. 

    नई XUV 300 एसयूवी के फीचर्स- ये एसयूवी नए ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स W8 और W8 (O) वेरिएंट में भी उपलब्ध है. महिंद्रा ने इस एसयूवी में अपनी स्पेशल ब्लू सेंस प्लस कनेक्टेड टेक्नोलॉजी को भी शामिल किया है. कंपनी के अनुसार इस एसयूवी की बुकिंग शुरू की जा चुकी है. वही कंपनी इसकी जल्द ही डिलीवरी भी शुरू करने वाली है. ये नई एसयूवी दो कलर वेरिएंट के साथ मार्केंट में उतरी है जोकि डुअल टोन रेड और डुअल टोन एक्वामरीन कलर्स में उपलब्ध है.  

    यह भी पढ़ें: TVS Jupiter: नए अपडेट फीचर्स के साथ लॉन्च हुई जुपिटर ZX, जानें कीमत और माइलेज

    Mahindra XUV300 का इंजन- 1.2 लीटर का टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन है जो 109 Bhp की पावर और 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके अलावा ये एसयूवी डीजल इंजन के साथ भी उपलब्ध है जो कि 1.5 लीटर की क्षमता के इंजन के साथ है. ये इंजन 115 bhp की पावर और 300 Nm का टार्क जेनरेट करता है.

    यह भी पढ़ें: Vehicle Scrappage Policy : आपके पुराने वाहन पर कैसे होगा स्क्रैपिंग पॉलिसी का असर? जानिए यहां सब कुछ

    Mahindra XUV300 का इन कारों से है मुकाबला- इसके अलावा इस नए एसयूवी के मिड स्पेक्स वैरिएंट ( W6 ) में सनरूफ भी दिया गया है. इसके साथ यूज किया गया 'ब्लू सेंस प्लस' टेक्नोलॉजी 40 से ज्यादा कनेक्टिविटी फीचर्स है. ये एसयूवी रिमोट कंट्रोल सिस्टम, लोकेशन बेस्ड सर्विसेज के साथ सेफ्टी और सिक्योरिटी सिस्टम से लैस है. भारतीय मार्केंट में इस एसयूवी की मुख्य कॉम्पिटिटर मारुति की Brezza और टाटा की Nexon है.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: